डेविड वार्नर को मिलती है सप्ताहिक पॉकेट मनी, पत्नी कैंडिस ने किया खुलासा

/
Advertisement
  • डेविड वार्नर को उनकी पत्नी कैंडिस से मिलता है सप्ताहिक पॉकेट खर्च।

  • वॉर्नर ने अगले साल एशेज के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का दिया संकेत।

डेविड वार्नर को मिलती है सप्ताहिक पॉकेट मनी, पत्नी कैंडिस ने किया खुलासा
डेविड वार्नर,कैंडिस वॉर्नर (फोटो : ट्विटर)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज़ डेविड वार्नर भले ही करोड़ो के संपत्ति के मालिक हो सकते हैं लेकिन साप्ताहिक पॉकेट खर्चा उन्हें अपनी पत्नी से लेना पड़ता है। वार्नर द्वारा निर्धारित पॉकेट खर्चा लिए जाने का खुलासा खुद उनकी पत्नी कैंडिस वार्नर ने किया है।

बता दें कि, साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे डेविड वार्नर और कैंडिस, तीन बच्चियों के माता पिता हैं। वार्नर अक्सर अपने बच्चियों के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में वॉर्नर अपने परिवार के साथ सिडनी के मारुबरा में एक नई हवेली में शिफ्ट हुए हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि, इस कपल ने ये आलिशान बंगला लगभग 4 मिलियन ऑस्ट्रेलियाई डॉलर में लिया है।

दरअसल ट्रिपल एम रश ऑवर पर गस, जूड और वेन्डेल से बात करते हुए, कैंडिस ने उनके और वॉर्नर की वित्तीय व्यवस्था के बारे में बात की। इस दौरान कैंडिस ने बताया कि वो डेविड वॉर्नर को इसलिए पॉकेट मनी देती हैं ताकि उनका पति के खर्च की सीमा को समझे। साथ ही कैंडिस ने बताया कि वॉर्नर कभी-कभी जुए और फालतू के खर्च में पैसे बर्बाद कर देते हैं। कैंडिस ने यह भी कहा कि वो एक समझदार खर्च करने वाली महिला हैं जबकि डेविड फिजूल खर्च करते हैं जिस कारण उनको सप्ताहिक पॉकेट मनी मिलती है। अंत में उन्होंने यह भी कह कि वॉर्नर की पॉकेट मनी ”मेरे जन्मदिन और वर्षगांठ के आसपास बढ़ जाती है!”

डेविड वॉर्नर ने अगले साल एशेज के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का भी संकेत दिया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि, वॉर्नर रेड बॉल प्रारूप से संन्यास ले लेंगे।
डेविड ने पिछले हफ्ते ट्रिपल एम के डेडसेट लेजेंड्स शो में कहा था, “टेस्ट क्रिकेट से मैं शायद सबसे पहले हटूंगा, अगले साल वनडे विश्व कप है और 2024 में टी20 वर्ल्डकप है। ऐसे में टेस्ट क्रिकेट में ये मेरा आखिरी 1 साल होगा। हालांकि, व्हाइट बॉल क्रिकेट मुझे बेहद पसंद है।” वॉर्नर आगे कहते हैं कि टी20 क्रिकेट उन्हें बेहद पसंद है इसलिए वे 2024 तक खेलना चाहते हैं।

टैग: , ,

श्रेणी: डेविड वार्नर

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement