IND vs NZ: संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन से बहार करने पर भड़क उठे भारतीय फैंस

/
Advertisement
  • न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैच में संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलने पर भड़के फैंस।

  • सैमसन ने साल 2021 में किया था वनडे अंतराष्ट्रीय में डेब्यू।

IND vs NZ: संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन से बहार करने पर भड़क उठे भारतीय फैंस
संजू सैमसन (फोटो : ट्विटर)
Advertisement

न्यूजीलैंड और भारत के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच हैमिल्टन में खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। वही भारतीय टीम के कप्तान शिखर धवन ने बताया की इस मैच के लिए भारतीय टीम में दो बदलाव किये गए हैं। संजू सैमसन और शार्दुल ठाकुर की जगह दीपक हुड्डा और दीपक चाहर को टीम में शामिल किया गया है।

विकेटकीपर बल्लेबाज सैमसन को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा न बनाने को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। सैमसन ने इस सीरीज के पहले मैच में 38 गेंद पर 36 रन बनाए थे। हालांकि महज एक ही मैच के बाद उन्हें फिर से प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर दिया गया। केरल के इस बल्लेबाज को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में मौका नहीं मिलने से फैंस काफी भड़क गए हैं। फैंस में ज्यादा गुस्सा इस बात को लेकर है कि विकेटकीपर ऋषभ पंत को निराशजनक प्रदर्शन करने के बावजूद टीम में लगातार मौके दिए जा रहे हैं, वही सैमसन को बहार बैठना पड़ता है।

सैमसन को लेकर ट्विटर पर फैंस की कई सारी प्रतिक्रिया आ रही है। एक यूजर ने तो यहां तक लिखा कि टीम मैनेजमेंट ने संजू का करियर खत्म करने का मन बना लिया है। आइए जानते हैं फैंस ने और क्या-क्या कहा ?

बता दें कि सैमसन ने अपना वनडे डेब्यू साल 2021 में किया था। तब से अब तक उन्होंने 11 वनडे अंतराष्ट्रीय मैच खेले हैं, इस दौरान उन्होंने दो अर्धशतक लगाए हैं, जिसमे एक साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार 86 रनो की पारी भी शामिल है। वही टी20 डेब्यू उन्होंने साल 2015 में ही कर लिया था लेकिन अब तक मात्र 16 टी20 अंतराष्ट्रीय मैचों में ही उनको जगह मिल पाई है।

टैग: , , ,

श्रेणी: संजू सैमसन

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement