आईपीएल 2023: सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा रिलीज किये जाने पर केन विलियमसन ने दी भावुक प्रतिक्रिया

/
Advertisement
  • आईपीएल 2023 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को नहीं किया रिटेन।

  • सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करने वाले विलियमसन का रिटेन प्राइस 14 करोड़ रुपये था।

आईपीएल 2023: सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा रिलीज किये जाने पर केन विलियमसन ने दी भावुक प्रतिक्रिया
केन विलियमसन (फोटो : ट्विटर)
Advertisement

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सभी दस फ्रेंचाइजी के लिए रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की सूची जमा करने की समय सीमा मंगलवार को समाप्त हो गई। जिन खिलाड़ियों को उनकी टीमों के द्वारा रिलीज किया गया है, उनमें सबसे बड़ा नाम न्यूजीलैंड के स्टार केन विलियमसन का था। बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने एक मुश्किल फैसला लेते हुए अपने कप्तान केन विलियमसन को रिलीज़ कर दिया। अब विलियमसन ऑक्शन का हिस्सा होंगे।

पिछले सीजन से नियमित कप्तान के रूप में सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व करने वाले विलियमसन का रिटेन प्राइस 14 करोड़ रुपये था। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कुल 76 मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 2101 रन शामिल हैं। इस दौरान करीब 126 के स्ट्राइक रेट और 36 की औसत से केन विलियमसन ने रन बनाए है।

दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद से रिलीज किये जाने के बाद विलियमसन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपनी आठ सालों के यादगार सफर को याद किया, साथ ही उन्होंने अपने साथी खिलाड़ियों, कोचिंग स्टाफ का भी शुक्रिया किया। अंत में विलियमसन ने लिखा कि हैदराबाद टीम और यह शहर उनके लिए काफी स्पेशल रहेगा।

“फ्रेंचाइजी के लिए, मेरी टीम के साथियों के लिए, स्टाफ और हमेशा अद्भुत ओरेंज आर्मी- इसे एक खुशनुमा 8 साल बनाने के लिए धन्यवाद. यह टीम और हैदराबाद का शहर हमेशा मेरे लिए बहुत खास रहेगा,” विलियमसन ने इंस्टाग्राम पर लिखा

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने कुल 12 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है, जिसमें कप्तान केन विलियमसन के साथ साथ विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन भी शामिल है, विलियमसन और पूरन के लिए हैदराबाद को क्रमशः 14 करोड़ व 10.75 करोड़ चुकाने पड़ते थे। ऐसे में इन खिलाड़ियों को रिलीज करने के बाद अब हैदराबाद के पर्स में सबसे ज्यादा कुल 42.25 करोड़ रूपए बचे हुए हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)-

रिलीज किए गए खिलाड़ी: केन विलियमसन, निकोलस पूरन, जगदीश सुचित, प्रियम गर्ग, रविकुमार समर्थ, रोमारियो शेफर्ड, सौरभ दुबे, सौरसीन एबॉट, शशांक सिंह, श्रेयस गोपाल, सुशांत मिश्रा, विष्णु विनोद

मौजूदा टीम: अब्दुल समद, एडेन मार्करम, राहुल त्रिपाठी, ग्लेन फिलिप्स, अभिषेक शर्मा, मार्को जानसेन, वॉशिंगटन सुंदर, फजलहक फारूकी, कार्तिक त्यागी, भुवनेश्वर कुमार, टी. नटराजन, उमरान मलिक

टैग: , , ,

श्रेणी: केन विलियमसन

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement