टी20 विश्व कप 2022: पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने के बाद बाबर आजम ने एक्सपर्ट्स पर कसा तंज

/
Advertisement
  • पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने मैच के बाद एक सवाल को लेकर एक्सपर्ट्स पर तंज कसते हुए नज़र आये।

  • बाबर ने सेमीफइनल में जीत दर्ज करने के लिए अपने गेंदबाजों की जमकर सराहना की।

टी20 विश्व कप 2022: पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने के बाद बाबर आजम ने एक्सपर्ट्स पर कसा तंज
Babar Azam (Image Source: Twitter)
Advertisement

टी20 विश्व कप के सेमीफइनल में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर पाकिस्तान फाइनल में पहुंच गया है, खराब फॉर्म से जूझ रहे पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज़ बाबर आज़म और मोहम्मद रिजवान ने इस मैच में शानदार बल्लेबाज़ी की। सेमीफाइनल में पाकिस्तान की सलामी जोड़ी ने पावरप्ले में बिना विकेट गंवाए 55 रन बनाए और फिर अर्धशतक लगाकर कीवी टीम को बैकफुट पर धकेल दिया ।

वही मैच के बाद एक सवाल को लेकर पकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म तंज कसते हुए नज़र आये दरसल उनसे पूछा गया कि क्या टीम मैनेजमेंट कप्तान को तीसरे नंबर पर भेजने के बारे में सोच रहा था, जोकि कई पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट द्वारा सुझाया गया था, जब कप्तान खराब फॉर्म से गुजर रहे थे। इस पर बाबर आजम ने करारा जवाब दिया है।

”मेरे ख्याल से दिमाग में ऐसा कुछ नहीं था। हम अपने वक्त का इंतजार कर रहे थे। ये क्रिकेट है, आप कोशिश करते हैं कि आप हर मैच में परफॉर्म करे। लेकिन उतार-चढ़ाव चलता रहता है। आलोचना सब करते हैं, हम अच्छा करते हैं तो भी वो करते हैं। ये जीत आप एंजॉय करें। पाकिस्तान की जनता है और जो लोग यहां थे वो भी एंजॉय करें और जो टीवी पर बैठे हैं, वो भी एंजॉय करें,”  पोस्ट-मैच प्रेजेंटेशन के दौरान बाबर आजम ने कहा।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर ने सेमीफइनल में जीत दर्ज करने के लिए अपने गेंदबाजों की जमकर सराहना की। बाबर ने कहा, ‘‘मैदान पर उतरने से पहले हमारी योजना शुरुआती छह ओवरों का फायदा उठाने की थी और बाद में हर कोई आकर योगदान दे सकता था। हम इस लम्हे का आनंद लेंगे लेकिन साथ ही हम फाइनल पर ध्यान केंद्रित करेंगे।”

टैग: , ,

श्रेणी: न्यूज़

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement