आईपीएल 2023: सीएसके द्वारा रिटेंन किये जाने पर रवींद्र जडेजा ने दी दिलचस्प प्रतिक्रिया

/
Advertisement
  • रवींद्र जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए दिलचस्प प्रतिक्रिया दी है।

  • वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को सीएसके ने किया रिलीज।

आईपीएल 2023: सीएसके द्वारा रिटेंन किये जाने पर रवींद्र जडेजा ने दी दिलचस्प प्रतिक्रिया
रविन्द्र जडेजा (फोटो : ट्विटर)
Advertisement

आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन से पहले सभी 10 टीमों ने अपनी रिटेंन तथा रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट आईपीएल गवर्निंग काउंसिल को सौंप दी है। रिलीज खिलाड़ियों की सूची में कई सारे बड़े नाम भी मौजूद है। इस बीच चार बार की चैम्पियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने भी वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को रिलीज कर दिया है। साथ ही अनुमान लगाया जा रहा था कि सीएसके और धाकड़ ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के बीच सबकुछ ठीक नहीं है, चेन्नई की टीम जडेजा को भी रिलीज कर सकती है। हालाँकि सीएसके फैन्स के लिए अच्छी खबर यह है कि फ्रेंचाइजी ने जडेजा की रिटेंशन पर एक बार फिर से मुहर लगा दी। आईपीएल 2023 में जडेजा येलो जर्सी में ही नजर आएंगे।

कई रोमांचक मुकाबलों में सीएसके को जीत दिलाने वाले जडेजा का भी उनके रिटेंन किये जाने की खबर के बाद बयान आया है। दरअसल जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीटर पर लिखा कि ‘सब कुछ ठीक है।’ साथ ही साथ उन्होंने #Restart का भी प्रयोग किया है। जड्डू द्वारा शेयर की गई इस थ्रोबैक फोटो में वे धोनी के सामने सिर झुकाते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि सीएसके ने साल 2012 की आईपीएल नीलामी के दौरान जडेजा को अपने साथ जोड़ा था। तब से वह इस टीम का हिस्सा बने हुए हैं। टीम के लिहाज से देखा जाए तो पिछला सीजन सीएसके के लिए निराशजनक रहा था। अब ऐसे में फैंस को जडेजा से ढेरों उम्मीद है।

CSK की मौजूदा टीम: एमएस धोनी (कप्तान), डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायुडू, सुभ्रांशु सेनापति, मोइन अली, शिवम दूबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, ड्वाइन प्रीटोरियस, मिशेल सेंटनर, रवींद्र जडेजा, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मथीशा पथिराना, सिमर देशपांडे, , दीपक चाहर, प्रशांत सोलंकी, महेश दीक्षाना

टैग:

श्रेणी: रवींद्र जडेजा

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement