ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के रिश्ते को लेकर शुभमन गिल ने बताई अहम बातें

/
Advertisement
  • ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला विवाद को लेकर शुभमन गिल ने किया बड़ा खुलासा।

  • पंत और उर्वशी के लव-हेट रिलेशनशिप की खूब होती है चर्चा।

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के रिश्ते को लेकर शुभमन गिल ने बताई अहम बातें
शुभमन गिल, ऋषभ पंत, उर्वशी रौतेला (फोटो : ट्विटर)
Advertisement

क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्शन लम्बे समय से चला आ रहा है। कई भारतीय क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करके इसका उदहारण भी दिया है। जिसमे विराट कोहली और मोहम्मद अजहरुद्दीन शामिल हैं। वर्तमान में भी कई स्टार क्रिकेटरों का नाम एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाता है। हाल के दिनों में भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ काफी जोड़ा जाता रहा है। साथ ही विवाद की खबरें भी आती रही हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के बीच जुबानी जंग भी देखने को मिल चुकी है। कुल मिलाकर पंत और उर्वशी के लव-हेट रिलेशनशिप की खूब चर्चा होती है। इस बीच भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल ने इस विवाद को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

दरअसल गिल का एक पंजाबी चैट शो का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एंकर उनसे सवाल पूछती है कि ‘आजकल ऋषभ पंत को एक एक्ट्रेस का नाम लेकर खूब छेड़ा जा रहा है, क्या टीम के अंदर भी उनके साथ ऐसा होता है।’

इस सवाल पर गिल ने कहा- ‘वह खुद ही ऐसा कर रही है, ऋषभ के साथ उसका ऐसा कुछ भी नहीं है। उनको (पंत) को इन चीजों से कोई मतलब नहीं है। वो अपने आप ही कुछ ना कुछ करके कह रही है कि मुझे छेड़ो।’

एंकर ने जब उनसे आगे यह पूछा कि क्या पंत इससे डिस्ट्रैक्ट होते हैं, इसके जवाब में गिल ने कहा कि पंत को इससे फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि उसे पता है कि कुछ है ही नहीं। गिल के इस जवाब पर दोनों खूब हंसने लगते हैं।

बता दें कि गिल इस समय भारतीय टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर गए हुए हैं, जहां टीम इंडिया 3 टी 20 और 3 वनडे मैच खेलेगी। साथ ही पंत भी इस टीम का हिस्सा हैं। पंत ने अब तक भारत के लिए 31 टेस्ट, 27 वनडे और 65 टी20 मैच खेले हैं।

टैग: , ,

श्रेणी: शुभमन गिल

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement