श्रीलंका ने अफगानिस्तान वनडे के लिए टीम की घोषणा की; भानुका राजपक्षे ने लिया ब्रेक

/
Advertisement
  • श्रीलंका ने अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम का किया ऐलान।

  • दासुन शनाका श्रीलंकाई टीम का नेतृत्व करना जारी रखेंगे।

श्रीलंका ने अफगानिस्तान वनडे के लिए टीम की घोषणा की; भानुका राजपक्षे ने लिया ब्रेक
भानुका राजपक्षे, वानिन्दु हसरंगा, दासुन शनाका (फोटो : ट्विटर)
Advertisement

टी20 विश्व कप के बाद पहली बार श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीमें तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में शुक्रवार (25 नवंबर) को आमने-सामने होंगी। बाएं हाथ के बल्लेबाज भानुका राजपक्षे ने श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) द्वारा गुरुवार को 16 सदस्यीय टीम की घोषणा के बाद ब्रेक का अनुरोध करते हुए अफगानिस्तान वनडे से अपना नाम वापस ले लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसएलसी ने उनके अनुरोध को स्वीकार कर लिया है।

राजपक्षे ने कहा कि उन्होंने शारीरिक और मानसिक रूप से ठीक होने और तरोताजा होने के लिए आगामी श्रृंखला से बाहर बैठने का फैसला किया है।

“शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से ठीक होने और तरोताजा होने की उम्मीद में एकदिवसीय टीम से हटने का फैसला किया। कुछ निगल्स के साथ खेल रहा हूं जो हाल ही में मुझे बाधित करना शुरू कर दिया है। इसके अलावा, बार-बार घर से महीनों दूर रहना निश्चित रूप से मानसिक रूप से एक तनाव रहा है। इस निर्णय के समर्थन और समझ के लिए @OfficialSLC का धन्यवाद। बाकी टीम और हमारे कप्तान @dasunshanaka1 को शुभकामनाएं, मुझे यकीन है कि आप हम सभी को गौरवान्वित करेंगे,” राजपक्षे ने ट्वीट किया।

दासुन शनाका को ऑस्ट्रेलिया में हाल ही में संपन्न टी20 विश्व कप के दौरान खराब प्रदर्शन के बावजूद श्रीलंका के सीमित ओवरों के कप्तान के रूप में बरकरार रखा गया है। श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान के सभी तीन वनडे कैंडी के पल्लेकेले अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जाएंगे, जहां आईसीसी क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग के अहम अंक मिलेंगे।
श्रीलंका वनडे टीम: दासुन शनाका (कप्तान), पथुम निसंका, धनंजय डी सिल्वा, चरित असलंका, दिनेश चंडीमल, कुसल मेंडिस, वानिन्दु हसरंगा, दुनिथ वेलालगे, धनंजय लक्षण, कसुन राजिथा, महेश थिक्षणा, प्रमोद मदुशन, असिता फर्नांडो, एशेन बंडारा, लाहिरू कुमारा।

टैग: , ,

श्रेणी: श्रीलंका

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement