केएल राहुल और अभिनेत्री आथिया शेट्टी की शादी की हुई पुष्टि, जानिए सुनील शेट्टी ने क्या कहा

/
Advertisement
  • सुनील शेट्टी ने आधिकारिक तौर पर स्टार भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपनी बेटी आथिया की शादी की पुष्टि की है।

  • आथिया और राहुल काफी समय से डेट कर रहे हैं।

केएल राहुल और अभिनेत्री आथिया शेट्टी की शादी की हुई पुष्टि, जानिए सुनील शेट्टी ने क्या कहा
सुनील शेट्टी, केएल राहुल और अथिया शेट्टी (फोटो : ट्विटर)
Advertisement

केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी लंबे समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हालाँकि यह लवबर्ड्स अपनी शादी को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। इस जोड़ी को अक्सर सपनों के शहर मुंबई में एक साथ देखा जाता है। अपने फैशन स्टेटमेंट से फैंस को लुभाने वाली इस प्रेमी जोड़ी की शादी का उनके चाहने वालो को बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में उन फैंस के लिए खुशखबरी है जो दोनों सितारों के शादी के बंधन में बंधने के इंतजार में हैं। हाल ही में आथिया के पिता दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी ने इस बारे में जानकारी दी है।

सुनील शेट्टी ने खुलासा किया है कि वह संभावित तारीखों पर विचार कर रहे हैं क्योंकि उनके परिवार के सदस्यों को बड़े अवसर की योजना बनाने से पहले अथिया और राहुल दोनों के कार्यक्रम पर विचार करना होगा।

सुनील ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “उम्मीद है कि जल्द ही, हमें पता चल जाएगा कि यह (शादी) कब और कहां होगी ।” “मुझे लगता है कि सही समय पर, सभी को पता चल जाएगा हम जल्द ही तारीखों पर विचार करेंगे।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल और आथिया ने अपनी शादी के लिए किसी आलीशान होटल के बजाय, सुनील की खंडाला स्थित ‘जहान’ बंगले को वेन्यू के रूप में चुना है। बता दें ,एक प्रसिद्ध शादी आयोजक सजावट और अन्य व्यवस्थाओं को अंतिम रूप देने के लिए अक्सर अभिनेता के भव्य घर का दौरा करता रहता है।

आथिया और राहुल ने 2021 में अपने रिलेशनशिप को आधिकारिक बना दिया जब राहुल आथिया के भाई अहान शेट्टी की पहली फिल्म ‘तड़प’ की स्क्रीनिंग में शामिल हुए। इस मौके पर दोनों ने साथ में फोटो भी खिंचवाए। ऐसे में काफी इंतजार के बाद सबकी निगाहें उनकी शादी पर टिकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दवा है कि आथिया और राहुल की जोड़ी साल 2023 में शादी कर सकती है। हालाँकि फिलहाल शादी के लिए कोई फिक्स डेट का ऐलान नहीं किया गया है।

टैग: , ,

श्रेणी: केएल राहुल

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement