आकाश चोपड़ा ने चुनी भारत की वनडे प्लेइंग इलेवन, इन स्टार्स को नहीं किया शामिल

/
Advertisement
  • आकाश चोपड़ा ने हालिया प्रदर्शन को देखते हुए अपनी आदर्श वनडे प्लेइंग इलेवन का किया चयन।

  • ईशान किशन को बतौर ओपनर के रूप में चोपड़ा ने अपनी टीम का हिस्सा बनाया है।

आकाश चोपड़ा ने चुनी भारत की वनडे प्लेइंग इलेवन, इन स्टार्स को नहीं किया शामिल
आकाश चोपड़ा ने चुनी भारत की वनडे प्लेइंग इलेवन (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने खिलाड़ियों के वर्तमान प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए आदर्श वनडे इलेवन का ऐलान किया है। चोपड़ा ने टी20 क्रिकेट के टॉप पर चल रहे सूर्यकुमार यादव को इस टीम शामिल नहीं किया है, इसके अलावा वनडे क्रिकेट में औसत प्रदर्शन करने वाले शिखर धवन फ़िलहाल फ्लॉप चल रहे है जिस कारण धवन को भी इस टीम से बहार रखा गया है। हाल ही में बांग्लादेश दौरे पर दोहरा शतक लगाने वाले बल्लेबाज ईशान किशन को बतौर ओपनर के रूप में चोपड़ा ने अपनी टीम का हिस्सा बनाया है।

दरअसल चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल में कहा कि, “रोहित शर्मा के साथ सिर्फ इशान किशन ही ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। उन्होंने यह जगह खुद ही बनाई है। बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने शानदार दोहरा शतक जड़ा जिसके बाद उन्हें इस XI से बाहर नहीं किया जा सकता। ओपनिंग में रोहित शर्मा और इशान किशन, नंबर 3 पर विराट कोहली और नंबर 4 पर श्रेयस अय्यर। मैं अय्यर को अपनी टीम से बाहर नहीं करूंगा।

हार्दिक पांड्या 6 पर आएंगे, लेकिन राहुल सूर्यकुमार यादव से आगे खेलेंगे तो इसीलिए मैं नंबर पांच पर राहुल को बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहूंगा। सूर्यकुमार यादव और शिखर दोनों मुझे माफ करिए लेकिन आप इस दल में नहीं है।”

वहीं गेंदबजी आक्रमण में चोपड़ा ने जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज को शामिल किया है। जबकि स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को लेकर उन्होंने आगे कहा “इसके बाद वाशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा में जो फिट होगा उसको शामिल करूंगा। अगर जडेजा फिट रहते हैं तो वो ही इस XI में आएंगे। यह रहे दो स्पिनर।”

आकाश चोपड़ा द्वार जारी भारतीय आदर्श वनडे XI:

रोहित शर्मा, इशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल/ रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव/ युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

टैग: , ,

श्रेणी: आकाश चोपड़ा

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement