प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकार को गुस्से में घूरते दिखे बाबर आजम, देखें वायरल वीडियो

/
Advertisement
  • पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पत्रकार को गुस्से में घूरते नजर आए।

  • पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकार को गुस्से में घूरते दिखे बाबर आजम, देखें वायरल वीडियो
पत्रकार को गुस्से में घूरते दिखें बाबर आजम (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रा रहा। वहीं मैच समाप्त होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए गुस्से में नज़र आये। इस दौरान वह एक पत्रकार के सवाल को अनदेखा करते हुए पाए गए, साथ ही बाबर ने उस पत्रकार को गुस्से से भरा रिएक्शन भी दिया।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद बाबर उस पत्रकार के सवाल का जबाव दिए बगैर उठकर जाने लगे, ऐसे में पत्रकार ने उन पर अपनी भड़ास निकलते हुए कहा, “बाबर ये कोई तरीका नहीं हैं। यहां हम सवाल पूछने के लिए आपको ईशारे कर रहे हैं और आप हैं कि लगातार नजरअंदाज कर रहे है।” इसके बाद बाबर ने उस पत्रकार की तरफ घूरते हुए देखा। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि बाबर बेहद नाराज हैं और वो पत्रकार से बातचीत आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक नहीं हैं। वहीं इस पुरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो यहाँ देखें:

खबरों के मुताबिक बाबर का पत्रकार पर ऐसा रिएक्शन इसलिए आया चूँकि उसने पाकिस्तान के कप्तान से पहले भी असहज करने वाला सवाल पूछा था।

मैच की बात की जाये तो पाकिस्तान टीम ने पहली पारी में 438 रन तो वहीं दूसरी इनिंग्स में 311 रन बनाकर पारी घोषित की, इसके जबाव में न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी 9 विकेट पर 612 रन बनाकर घोषित की थी। ऐसे में मेहमान टीम को जीतने के लिए 138 रनों का टारगेट मिला। न्यूजीलैंड के दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करते हुए 1 विकेट के नुकसान पर 61 रन बनाए, लेकिन खराब रोशनी के चलते मैच को रोक दिया गया। अंततः यह मैच ड्रा रहा।

टैग: , ,

श्रेणी: बाबर आजम

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement