बांग्लादेशी क्रिकेटरों की पत्नियां नहीं है बॉलीवुड की हीरोइनों से कम, देखिये तस्वीरें

/
Advertisement
  • खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की हीरोइनों को भी पीछे छोड़ देती हैं बांग्लादेशी क्रिकेटर्स की पत्नियां।

  • लिटन दास की पत्नी देवश्री संचिता एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है।

बांग्लादेशी क्रिकेटरों की पत्नियां नहीं है बॉलीवुड की हीरोइनों से कम, देखिये तस्वीरें
तमीम इकबाल और आयशा सिद्दिकी,शाकिब अल हसन और अहमद शिशिर(फोटो: ट्विटर)
Advertisement

बांग्लादेश के क्रिकेटर हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। कभी अपने ‘नागिन डांस’ के लिए तो कभी मैदान के अंदर अपने तीखे हरकतों की वजह से, इन खिलाड़ियों ने बेशक पिछले कुछ सालों में बांग्लादेश क्रिकेट को एक अलग पहचान दिया है। आपको बता दें कि इन स्टार बांग्लादेशी क्रिकेटरों की पत्नी भी अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। खूबसूरती के मामले में यें बॉलीवुड की हीरोइनों को भी मात देती हैं।

1.शाकिब अल हसन और अहमद शिशिर

शाकिब अल हसन की पत्नी उम्मे अहमद शिशिर
शाकिब अल हसन की पत्नी उम्मे अहमद शिशिर

बांग्लादेश के स्टार ऑल राउंडर शाकिब अल हसन की पत्नी उम्मे अहमद शिशिर को उनकी खुबसुरती की वजह से अक्सर मॉडलिगं के ऑफर मिलते रहे हैं, लेकिन वह उन्हें स्वीकार नहीं करती हैं। शिशिर ने मिन्नेसोटा यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है। उन्होंने ने कंप्यूटर साइंस की डिग्री हासिल की है। उम्मे अहमद शिशिर की परवरिश अमेरिका में हुई है तो उनका रहन-सहन वैसा ही है।

2. तमीम इकबाल और आयशा सिद्दिकी

तमीम इकबाल और आयशा सिद्दिकी
तमीम इकबाल और आयशा सिद्दिकी

कुछ समय की दोस्ती के बाद 2005 में तमीम इकबाल और आयशा सिद्दिकी की लव स्टोरी शुरू हुई। बताया जाता है कि इकबाल आयशा की खूबसूरती पर फिदा हो गए थे। हालाँकि बीच में इन दोनों के बीच दूरी भी रहा जब आयशा अपनी पढ़ाई के लिए मलेशिया गई और तमीम ने बांग्लादेश के लिए खेलना शुरू किया। लेकिन करीब 8 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 21 जून 2013 में दोनों ने शादी की थी।

3.लिटन दास और देवश्री संचिता

लिटन दास और देवश्री संचिता
लिटन दास और देवश्री संचिता

बहुत कम लोगों को पता है कि लिटन दास की पत्नी देवश्री संचिता एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री साथ साथ एक मॉडल हैं। खूबसूरती के मामले में सबको पीछे छोड़ने वाली संचिता का अपना यूट्यूब चैनल भी है, जहां वह अपने फैन्स को कुछ मेकअप टिप्स और खाना पकाने के ट्यूटोरियल सिखाती हैं। एक गैस सिलेंडर ब्लास्ट में देवश्री घायल हो गई थीं, हालाँकि अब वह इससे पूरी तरह रिकवर कर चुकी हैं।


4. मुश्फिकुर रहीम और जन्नतुल किफाय

मुश्फिकुर रहीम और जन्नतुल किफाय
मुश्फिकुर रहीम और जन्नतुल किफाय

बांग्लादेशी विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है। मुश्फिकुर की पत्नी जन्नतुल किफायत दिखने में बेहद खूबसूरत है। रहीम और किफायत की मुलाकात एक शादी में हुई थी जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी। दोनों ने एक दूसरे के दो साल तक एक दूसरे डेट किया था उसके बाद साल 2014 में शादी रचा लिया था।

5.हसन मिराज और राबिया अख्तर प्रीति

हसन मिराज और राबिया अख्तर प्रीति
हसन मिराज और राबिया अख्तर प्रीति

बांग्लादेश के ऑलराउंडर मेहदी हसन मिराज ने राबेया अख्तर प्रीति से शादी की। इन दोनों ने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद मिराज और राबेया साल 2019 में शादी के बंधन में बांध गए। बता दें, मिराज की पत्नी शादी के वक्त खुलना के बीएल कॉलेज में हायर सेकेंडरी स्कूल (एचएससी) की छात्रा थीं।

6.महमुदुल्लाह और जन्नतुल कवसर

महमुदुल्लाह और जन्नतुल कवसर
महमुदुल्लाह और जन्नतुल कवसर

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर महमुदुल्लाह अपने आक्रामक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। महमुदुल्लाह ने जन्नतुल कवसर से शादी रचाई है। कवसर ने बीबीए की पढ़ाई की है और अब वो एक हाउसवाइफ है। महमुदुल्लाह और कवसर की शादी काफी शानदार तरह से हुई थी। उनकी शादी में उनके कई दोस्तो और बांग्लादेशी क्रिकेटरों ने शिरकत की थी।

टैग: ,

श्रेणी: बांग्लादेश

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement