क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से टकराई, गंभीर रूप से घायल हुआ बल्लेबाज

/
Advertisement
  • दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत हुए हादसे का शिकार।

  • पंत दिल्ली से उत्तराखंड में अपने गृहनगर रुड़की लौट रहे थे।

क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से टकराई, गंभीर रूप से घायल हुआ बल्लेबाज
ऋषभ पंत (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत दिल्ली से उत्तराखंड में अपने गृहनगर रुड़की लौटते समय एक बड़ी दुर्घटना का शिकार हो गए है। ऐसा बताया जा रहा है कि पंत की कार डिवाइडर से टकरा गई और शुक्रवार तड़के दिल्ली-देहरादून राजमार्ग के पास उनकी कार में आग लग गई। बता दें, पंत को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून स्थित मैक्स अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

खबरों के मुताबिक जिस स्थान पर क्रिकेटर ऋषभ की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई, वह ब्लैकस्पाट है। हादसे का कारण नींद की झपकी आने का अनुमान लगाया जा रहा है। ऋषभ खुद गाड़ी चला रहे थे। दुर्घटना के बाद कार का शीशा तोड़कर उन्‍हें स्थानीय पुलिस ने जलती हुई कार से बाहर निकाला। टक्कर के परिणामस्वरूप, भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज के सिर और घुटने में चोट आई है।

विशेष रूप से, पंत 3 जनवरी से शुरू होने वाली श्रीलंका के खिलाफ आगामी T20I और ODI घरेलू श्रृंखला के लिए भारत की टीम का हिस्सा नहीं थे। वह फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले फिटनेस टेस्ट के लिए बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में शामिल होने वाले थे।

पंत ने हाल ही में मीरपुर में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में 93 रनों की मैच विनिंग पारी खेली, जिससे टीम इंडिया को मैच के साथ-साथ दो मैचों की श्रृंखला जीतने में मदद मिली।

टैग:

श्रेणी: ऋषभ पंत

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement