फ्लाइट में असुविधा होने पर भड़के दीपक चाहर, एयरलाइंस कंपनी को लिया आड़े हाथों

/
Advertisement
  • भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने एक एयरलाइंस कंपनी पर लगाया बड़ा आरोप।

  • चाहर ने क्राइस्टचर्च से ढाका के लिए उड़ान भरी थी।

फ्लाइट में असुविधा होने पर भड़के दीपक चाहर, एयरलाइंस कंपनी को लिया आड़े हाथों
दीपक चाहर (फोटो सोर्स: ट्विटर)
Advertisement

भारतीय टीम बांग्लादेश से तीन मैचों की वनडे सीरीज में भिड़ने के लिए तैयार है। 4 दिसंबर को दोनों टीमों के बीच पहला एकदिवसीय मैच शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में खेला जाना है। बता दें कि टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी न्यूजीलैंड दौरे पर थे और ऐसे में उन्हें शुक्रवार देर रात ढाका पहुंचना था। हालांकि वह शनिवार सुबह वहां पहुंचे। इस बीच भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा है कि मलयेशिया एयरलाइन के साथ यात्रा करके बांग्लादेश जाना उनके लिए एक बुरा अनुभव था।

चाहर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा कि “मलेशिया एयरलाइंस के साथ सफर करने का अनुभव काफी खराब रहा। पहले उन्होंने हमें बिना बताए हमारी फ्लाइट बदल दी। इसके अलावा बिजनेस क्लास होने के बावजूद हमें खाना नहीं मिला। हम अब पिछले 24 घंटे से अपने सामान का इंतजार कर रहे हैं। सोचने वाली बात है हमें कल एक मैच खेलना है।”

वहीं मलेशिया एयरलाइंस ने भी चाहर के इस ट्वीट का जवाब दिया है और उनसे माफी मांगी। एयरलाइंस कंपनी द्वारा यह लिखा गया “हेलो @deepakchahar9। हमसे बात करने के लिए शुक्रिया। हमें काफी बुरा लग रहा है जो भी आपके साथ हुआ है। मलेशिया एयरलाइंस में हम यही उम्मीद करते हैं कि हमारी सारी फ्लाइट सभी दिन समय से पहुंचे। हालांकि, हमारी टीम के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, परिचालन, मौसम से संबंधित और तकनीकी कारणों से उड़ान में देरी और रद्दीकरण अपरिहार्य हो सकता है। आपको जो भी परेशानी हुई है उसके लिए हम आपसे माफी मांगते हैं। ग्राहक फीडबैक पत्र में आप इसकी शिकायत दर्ज कर सकते हैं।”

बता दें कि चाहर सहित मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, शिखर धवन, शुभमन गिल और वॉशिंगटन सुंदर न्यूजीलैंड में टी20 और वनडे सीरीज खेलने के बाद बांग्लादेश पहुंचे। सभी खिलाड़ियों ने क्राइस्टचर्च से कुआलालंपुर होते हुए ढाका के लिए उड़ान भरी थी। वहीं सूर्य कुमार यादव और उमरान मल्लिक समेत कई खिलाड़ी भारत आ गए। हालांकि मोहम्मद शमी के चोटिल होने पर उमरान को ढाका वापस बुला लिया गया है।

टैग: , ,

श्रेणी: दीपक चाहर

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement