IPL 2023: नीलामी में नहीं बिकने पर संदीप शर्मा का छलका दर्द, कही बड़ी बात

/
Advertisement
  • मिनी ऑक्शन में खरीददार नहीं मिलने पर अनुभवी गेंदबाज संदीप शर्मा हुए निराश।

  • आईपीएल के 104 मैचों में संदीप के नाम 114 विकेट दर्ज है।

IPL 2023: नीलामी में नहीं बिकने पर संदीप शर्मा का छलका दर्द, कही बड़ी बात
संदीप शर्मा (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

इंडियन प्रीमियम लीग के आगामी सीजन के लिए हाल ही में मिनी ऑक्शन का आयोजन हुआ जिसमे कई दिग्गज खिलाड़ियों पर जम कर धन लुटाये गए। हालाँकि कुछ अच्छे खिलाड़ियों को खरीददार तक नहीं मिला। इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने आईपीएल 2023 के ऑक्शन में नहीं चुने जाने को लेकर दुख व्यक्त किया है। बता दें, संदीप द्वार नीलामी के लिए उनका बेस प्राइस 50 लाख रूपए तय किया गया था लेकिन किसी फ्रेंचाइजी ने उन्हें अपने टीम के साथ जोड़ने में दिलचस्पी नहीं दिखाई।

आईपीएल में अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित करने वाले संदीप को विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि उन्हें कोई भी खरीददार नहीं मिला। क्रिकेट डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में संदीप ने बताया कि इससे वो काफी निराश हैं। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा “मैं काफी हैरान और निराश हूं। मुझे नहीं पता कि मैं अनसोल्ड क्यों गया। जिस भी टीम के लिए मैंने खेला उसके लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है और मुझे वास्तव में ऐसा लगा था कि कोई ना कोई टीम मुझे खरीद लेगी। ईमानदारी से कहूं तो मुझे इसकी उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी। मुझे ये भी नहीं पता कि क्या गलत हुआ। मैं डोमेस्टिक क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं। मैंने रणजी ट्रॉफी के आखिरी राउंडर में सात विकेट लिए थे। सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी मेरा प्रदर्शन काफी अच्छा रहा।”

संदीप ने अब तक हैदराबाद और पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल में खेला है और अच्छी गेंदबाजी भी की है। संदीप एक ऐसे गेंदबाज हैं जो अपनी इकॉनमी के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा वो पावरप्ले में विकेट भी चटकाते हैं। इसके साथ ही आईपीएल में विराट कोहली को सबसे अधिक बार आउट करने की उपलब्धि भी हासिल है। बता दें,आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से ही संदीप को भारतीय टीम के लिए भी खेलने का मौका मिला था। 29 वर्षीय गेंदबाज ने भारत के लिए 2 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, वहीं आईपीएल के 104 मैचों में संदीप के नाम 114 विकेट दर्ज है।

टैग: , , , ,

श्रेणी: संदीप शर्मा

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement