महेंद्र सिंह धोनी का सिग्नेचर देख ईशान किशन ने ऑटोग्राफ देने से किया मना; देखें वीडियो

/
Advertisement
  • ईशान किशन ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर दिया दिल छू लेने वाला जवाब।

  • ईशान ने रणजी ट्रॉफी में केरल के खिलाफ जड़ा था शतक।

महेंद्र सिंह धोनी का सिग्नेचर देख ईशान किशन ने ऑटोग्राफ देने से किया मना; देखें वीडियो
महेंद्र सिंह धोनी का सिग्नेचर देख ईशान किशन ने ऑटोग्राफ देने से किया मना (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ एक शानदार दोहरा शतक लगाया था। इस प्रदर्शन के बाद ईशान ने खूब नाम कमाया और उनकी फैन फॉलोइंग भी करोड़ों में हो गई। ईशान इस वक्त झारखंड में हैं और वह अपनी टीम की तरफ से रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं। इस बीच ईशान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे इस बाएं हाथ के बल्लेबाज ने एक फैन के द्वारा ऑटोग्राफ मांगे जाने पर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जिक्र किया है।

दरअसल, झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के रिसेप्शन पर एक फैन ने ईशान को अपना फोन पकड़ाते हुए उस पर ऑटोग्राफ देने का आग्रह किया। जब ईशान ने ऑटोग्राफ देने के लिए देखा तब उस पर धोनी का ऑटोग्राफ पहले से था। इसे देख उन्होंने विनम्रता से कहा कि यहाँ पूर्व कप्तान के हस्ताक्षर हैं। जिसके बाद फैन ने एमएस धोनी के ऑटोग्राफ के ऊपर ईशान से ऑटोग्राफ की मांग कर दी। तब बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने यह कहते हुए मना किया कि “ये माही भाई का सिग्नेचर हैं और ये उसके ऊपर करने बोल रहे हैं। मेरे से हो नहीं रहा है,” अंततः ईशान ने अपने सिग्नेचर नीचे किए। ऐसे में इस सलामी बल्लेबाज द्वारा धोनी के लिए यह सम्मान वाला वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

वीडियो यहाँ देखें:

बता दें कि वर्त्तमान में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के शुरुआती मैच में केरल की टीम के खिलाफ ईशान ने बेहतरीन शतक जड़ा था। टी20 और वनडे में पर्दापण कर चुके ईशान ने अब तक कुल 31 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले है। जिसमे 21 टी20 और 10 वनडे शामिल है। एकदियासिये मैचों में ईशान ने 477 बनाये हैं वहीं टी20 में 589 रन उनके नाम दर्ज है।

टैग: , , ,

श्रेणी: ईशान किशन

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement