ऋतुराज गायकवाड़ के साथ रिलेशन को लेकर इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने क्या कहा जानिए

/
Advertisement
  • मराठी एक्ट्रेस सायली संजीव ने ऋतुराज गायकवाड़ के साथ रिलेशन को लेकर तोड़ी चुप्पी।

  • ऋतुराज ने इस सीजन विजय हजारे ट्रॉफी के पांच मैचों में 220 की औसत से 660 रन बनाए।

ऋतुराज गायकवाड़ के साथ रिलेशन को लेकर इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने क्या कहा जानिए
ऋतुराज गायकवाड़ और सायली संजीव (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को हैरान कर दिया। ऋतुराज ने इस सीजन पांच मैचों में 220 की औसत से 660 रन बनाए। साथ ही क्वार्टर फाइनल मुकाबले में उत्तर प्रदेश के खिलाफ 220 रनों की यादगार पारी खेली थी। इस बीच दाएं हाथ के इस बल्लेबाज के अफेयर की खबरें भी आ रही है। बताया जा रहा था कि गायकवाड़ और मराठी एक्ट्रेस सायली संजीव एक दूसरे को डेट कर रहें है। इसे लेकर सायली ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और भारतीय क्रिकेटर से रिलेशनशिप की खबरों को महज एक अफवाह बताया है।

दरअसल हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सायली ने गायकवाड़ से रिलेशनशिप की खबरों पर कहा कि “वहां कुछ भी नहीं है। इन अफवाहों की वजह से हमारी दोस्ती भी खराब हो गई है। हम एक दूसरे से दोस्त की तरह बात नहीं कर सकते। कुछ था ही नहीं। मुझे पता भी नहीं क्यों जोड़ा जा रहा है हमे।”

सायली ने आगे कहा “अफवाहों के कारण हमारे व्यक्तिगत जीवन में भी कुछ मुद्दे बन जाते हैं, जो गपशप करने वालों को समझ में नहीं आते हैं। यह हमें थोड़ा प्रभावित करता है। वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं। और शुरुआत में हमने इसके बारे में बात की थी। शुरू में, हमने यह कहकर टाल दिया, ‘छोड़ न अफवाहें हैं’। हम हमेशा सोचते थे कि जब सचाई बहार आ जाएगी तब सबको पता चल ही जाएगा। शायद जब हम अपने पार्टनर से शादी करेंगे तो लोगों को पता चलेगा। लेकिन अगर डेढ़ साल के बाद भी ऐसी अफवाहें हों तो परेशान करने लगती हैं।”

बता दें, सायली और ऋतुराज के अफेयर के चर्चे पिछले आईपीएल से ही चल रहे हैं। सैली की वन पीस पहने फोटो पर रितुराज ने कमेंट किया था। ये चर्चा उस कमेंट की वजह से शुरू हुई थी। ऋतुराज ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी शेयर कर वाह कहा था। सैली ने भी हार्ट इमोजी शेयर कर उन्हें जवाब दिया। तभी से दोनों के अफेयर के चर्चे शुरू हो गए थे।

टैग: ,

श्रेणी: रुतुराज गायकवाड़

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement