BAN v IND: लिटन दास ने जबरदस्त कैच लेकर विराट कोहली को किया अचंभित; वीडियो हुआ वायरल

/
Advertisement
  • लिटन दास ने पहले वनडे में विराट कोहली का कैच लपकने के लिए हवा में की कलाबाजी।

  • दास का सनसनीखेज कैच देखकर हैरान रह गए कोहली।

BAN v IND: लिटन दास ने जबरदस्त कैच लेकर विराट कोहली को किया अचंभित; वीडियो हुआ वायरल
लिटन दास ने शानदार कैच लपककर विराट कोहली को चौंका दिया (इमेज सोर्स: ट्विटर)
Advertisement

ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में चल रहे भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की श्रृंखला के पहले एकदिवसीय मैच में लिटन दास ने हवा में छलांग लगाकर एक हैरत भरा कैच लपका जिसे देखकर पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली अचंभित रह गए।

दरअसल, कोहली ने अनुभवी शाकिब अल हसन द्वारा फेंके गए 11वें ओवर की चौथी गेंद को कवर की ओर जबरदस्त शॉट मारा परन्तु वहां मौजूद बांग्लादेश के कार्यवाहक कप्तान ने एक सनसनीखेज कैच ले लिया। दास ने हवा में छलांग लगाकर एक हैरत भरा कैच लपक लिया। बांग्लादेशी खिलाड़ी के कैच को देखकर कोहली का मुंह खुला का खुला रह गया, कुछ देर तक कोहली को विश्वास नहीं हुआ कि कोई इस तरह का चौंकाने वाला कैच भी ले सकता है। अंततः भारतीय स्टार को पवैलियन लौटना पड़ा।

वीडियो यहाँ देखें:

विशेष रूप से, यह कोहली की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी थी क्योंकि उन्होंने न्यूजीलैंड में हाल ही में समाप्त हुई वनडे और टी20 श्रृंखला में भाग नहीं लिया था। टी20 विश्व कप के बाद कोहली के लिए रन बनाने का यह पहला मौका था। ऐसे में इस स्टार भारतीय क्रिकेटर का जल्दी आउट होना भारतीय टीम के लिए निराशजनक था। साथ ही मेन इन ब्लू ने दोनों सलामी बल्लेबाजों रोहित शर्मा और शिखर धवन के रूप में जल्दी-जल्दी दो विकेट भी खो दिए थे।

बता दें कि भारतीय टीम ने इस पहले एकदिवसीय मैच में मात्र 186 रनो पर सिमट गई। भारत की ओर से सर्वाधिक 73 रन केएल राहुल ने बनाये। वहीं 7 भारतीय खिलाड़ी दहाई अंक भी न छू सके। बांग्लादेश की ओर से शाकिब ने 5 विकेट झटके। इस दौरान इस दिग्गज ऑलराउंडर ने एक ही ओवर में रोहित और कोहली को आउट किया।

टैग: , , ,

श्रेणी: विराट कोहली

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement