PAK vs ENG: अबरार अहमद की करिश्माई गेंद ने बेन स्टोक्स को चौंकाया, देखें वीडियो

/
Advertisement
  • अबरार अहमद की जादुई डिलीवरी देखकर इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स हैरान रह गए।

  • अबरार द्वारा क्लीन बोल्ड किए जाने के बाद स्टोक्स के चेहरे के भाव का वीडियो हुआ वायरल।

PAK vs ENG: अबरार अहमद की करिश्माई गेंद ने बेन स्टोक्स को चौंकाया, देखें वीडियो
अबरार अहमद की करिश्माई गेंद ने बेन स्टोक्स को चौंकाया (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

पाकिस्तान के लेग स्पिनर अबरार अहमद ने अपने पहले अंतरराष्ट्रीय मैच में शानदार गेंदबाजी की। मुल्तान में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट के पहले दिन अबरार ने 22 ओवर में 114 रन देकर सात विकेट चटकाए। इस दौरान उन्होंने ज़क क्रॉली, बेन डकेट, जो रूट, ओली पोप, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स और विल जैक को वापस पवेलियन भेजा।

पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 281 रनों पर समेट दिया। बता दें, अबरार के अलावा जाहिद महमूद ने आखिरी तीन विकेट लिए। इंग्लैंड के लिए, डकेट (63) और पोप (60) ने अर्धशतक बनाए, वहीं अबरार ने अपने सनसनीखेज गेंदबाजी प्रदर्शन से प्रशंसकों और विशेषज्ञों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

अबरार ने बेन स्टोक्स को करिश्माई गेंद पर क्लीन बोल्ड किया
अबरार के सात विकेटों में से सबसे मुख्य आकर्षण इंग्लैंड टीम के टेस्ट कप्तान स्टोक्स को आउट करना था, दरअसल मेहमान टीम की पहली पारी के 43वें ओवर में अबरार द्वारा फेंकी गई एक गेंद लेग स्टंप पर पिच हुई और स्पिन होकर स्टोक्स के विकेट की गिल्लियां बिखेर दी।अबरार की इस डिलीवरी से इंग्लैंड के कप्तान हैरान रह गए। स्टोक्स के लिए यह विश्वास कर पाना मुश्किल था कि आखिर यह बॉल इतनी कैसे घूमी की उनके बल्ले से बाहर निकलकर विकेट में जा टकराई। इस गेंद को देखकर इंग्लिश कप्तान का मुंह खुला का खुला रह गया।

वीडियो यहाँ देखें:

दिन का खेल खत्म होने के बाद अबरार ने राष्ट्रीय टीम में शामिल होने से पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद के साथ अपनी बातचीत के बारे में बात की। इस युवा खिलाड़ी ने यह भी खुलासा किया कि शुक्रवार को दूसरे टेस्ट से पहले उन्होंने सीनियर क्रिकेटर के साथ बातचीत की थी।

“सैफी भाई से अच्छा तालुक है, बोहोत करबी है। वो ये ही बोलते हैं कि अबरार, जैसे भी खेलो, घबराना नहीं है। जैसे सिंध के लिए हो वैसा ही खेलना है। काम्याबी मिलेगी। (मेरे सरफराज भाई के साथ अच्छे संबंध हैं। वह मुझे चिंता न करने के लिए कहते रहते हैं। मुझे उसी तरह खेलने की जरूरत है जैसे मैं सिंध के लिए खेलता हूं, और मुझे सफलता मिलेगी” अबरार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा।

टैग: , , ,

श्रेणी: अबरार अहमद

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement