PAK vs ENG: राशिद लतीफ का दावा, बाबर आजम ने पीसीबी का किया था विरोध

/
Advertisement
  • पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने कहा है कि बाबर आजम और पीसीबी के बीच सब कुछ सही नहीं है।

  • पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज को इंग्लैंड की टीम ने 3-0 से अपने नाम किया।

PAK vs ENG: राशिद लतीफ का दावा, बाबर आजम ने पीसीबी का किया था विरोध
बाबर आजम,राशिद लतीफ (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल लतीफ ने कहा है कि बाबर आजम कराची टेस्ट मैच के दूसरे दिन पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड का विरोध करने के लिए मैदान में नहीं उतरे और एक घंटे के बाद मैदान में आए। इस दौरान मोहम्मद रिजवान ने टीम की कप्तानी की। बता दें, उस वक्त बाबर के मैदान पर नहीं उतरने की वजह सिरदर्द बताया गया था। हालांकि बाद में खबरें आईं कि रात को डिनर के लिए जाते वक्त बाबर आजम की सुरक्षाकर्मियों से बहस हो गई थी और इससे वो काफी नाराज थे और इसी वजह से वो मैदान में नहीं आए। ऐसे में लतीफ द्वारा दिए गए इस बयान का खूब चर्चा हो रही है।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज रहे लतीफ ने एक स्थानीय समाचार चैनल पर इस घटना की पुष्टि की है और बाबर के मैदान से बहार रहने की वक्या को पीसीबी का विरोध करना ठहराया है। उन्होंने इस घटना को काफी दुर्भाग्यपूर्ण बताया। लतीफ ने रमीज राजा से तुरंत इस पर एक्शन लेने तक की अपील की है। उनके मुताबिक बाबर और पीसीबी के बीच का विवाद पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं है।

लतीफ ने कहा है कि “सवाल तो निश्चित तौर पर उठेंगे। चेयरमैन रमीज राजा को देखना चाहिए कि इसमें किसकी गलती है। कराची में किसी नए शख्स को लगाया गया है लेकिन उन्हें ये पता होना चाहिए कि वो प्लेयर्स की देखभाल के लिए हैं, उन्हें परेशान करने के लिए नहीं। बाबर आजम पाकिस्तान टीम के कप्तान हैं और उनकी इज्जत होनी चाहिए। मेरे हिसाब से विरोध में बाबर आजम ने मैदान में उतरने से मना कर दिया। मतलब पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कप्तान अपने ही बोर्ड के खिलाफ अपनी ही सिक्योरिटी के लिए प्रोटेस्ट कर रहा है। ऐसा नहीं होना चाहिए।”

बता दें, पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले गए टेस्ट तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में इंलिश टीम ने 3-0 से मेजबानों को हरा दिया। बेन स्टोक्स की नेतृत्व वाली इंग्लैंड ने सबसे पहले पाकिस्तान को रावलपिंडी टेस्ट में 74 रन से हराया, इसके बाद मुल्तान टेस्ट में 26 रन से शिकस्त दी, वहीं कराची टेस्ट को इंग्लैंड ने 8 विकेट से जीत लिया।

टैग: , ,

श्रेणी: बाबर आजम

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement