देखें: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने खोया आपा, भीड़ के साथ मारपीट पर हुए उतारू

/
Advertisement
  • पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली भीड़ के साथ मारपीट करने के लिए दौड़ पड़े।

  • हसन रविवार को आरिफ वाला में क्लब मैच खेल रहे थे।

देखें: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने खोया आपा, भीड़ के साथ मारपीट पर हुए उतारू
भीड़ पर भड़के हसन अली (इमेज सोर्स: ट्विटर)
Advertisement

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली अपने निराशाजनक प्रदर्शन के कारण पाकिस्तान की टीम से बाहर चल रहे हैं। हालाँकि वह फिलहाल क्लब क्रिकेट खेल रहे हैं और राष्ट्रीय टीम में वापसी की कोशिश में जुटे हुए हैं। एक समय पर आईसीसी वनडे रैंकिंग में नंबर एक गेंदबाज रहे हसन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमे इस पाकिस्तानी गेंदबाज को अपना आपा खोते हुए और हाथापाई पर उतारू होते हुए देखा जा सकता है।

दरअसल एक क्लब मैच के दौरान हसन को भीड़ द्वारा परेशान किया गया। वीडियो में भीड़ द्वारा हसन को पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं होने के लिए चिल्लाते और चिढ़ाते हुए सुना जा सकता है। वे उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2021 टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान उनके प्रसिद्ध कैच ड्रॉप के लिए भी ताना मार रहे थे। इससे बचने के लिए वह मैदान के बीच में फील्डिंग के लिए चले गए। हालांकि, दर्शक तब भी नहीं माने और उन पर आपत्तिजनक टिप्पणियां करते रहे। इससे तंग आकर हसन अपना धैर्य खो बैठे, और इतना ही नहीं वे दर्शकों को मारने के लिए भी दौड़ पड़े। आयोजकों ने दौड़कर हसन को पकड़ा और उन्हें ऐसा करने से रोका। हालांकि, किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पाकिस्तान की स्थानीय मीडिया के मुताबिक हसन रविवार को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के पाकपट्टन जिले के शहर आरिफ वाला में मैच खेल रहे थे।

वीडियो यहाँ देखें:

बता दें, हसन को 2022 टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान टी20 टीम से बाहर कर दिया गया था। ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के खिलाफ अपने पिछले चार टेस्ट मैचों में सिर्फ पांच विकेट लेने के बाद, उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ चल रही घरेलू श्रृंखला के लिए टेस्ट टीम में भी नहीं चुना गया था। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने आखिरी बार श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप सुपर फोर मैच में पाकिस्तान के लिए खेला था, जहां हसन ने 3 ओवर में 25 रन देकर कोई विकेट नहीं लिया था।

अब तक, हसन ने 21 टेस्ट में 77 विकेट ले चुके है, साथ ही वनडे और टी20ई में क्रमशः 91 और 60 विकेट लिए हैं। वह मेन इन ग्रीन का एक अभिन्न हिस्सा थे जिसने 2017 चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी, लेकिन तब से चोटों और प्रदर्शन के कारण उनका करियर बर्बाद हो गया है।

टैग: ,

श्रेणी: हसन अली

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement