पत्रकार के अटपटे सवाल पर पाकिस्तानी बल्लेबाज इमाम उल हक ने दिया करारा जबाव, देखें वीडियो

/
Advertisement
  • पाकिस्तान के बल्लेबाज इमाम उल हक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार को दिया दिलचस्प जबाव।

  • इमाम इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान टीम का हिस्सा हैं।

पत्रकार के अटपटे सवाल पर पाकिस्तानी बल्लेबाज इमाम उल हक ने दिया करारा जबाव, देखें वीडियो
इमाम उल हक (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला खेल रही है। तीन मैचों की इस सीरीज में मेजबान टीम 0-2 से पिछड़ गयी। आखरी टेस्ट मैच शनिवार 17 दिसंबर से कराची में खेला जाएगा। इसी बीच टीम के ओपनिंग बल्लेबाज़ इमाम उल हक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकार के एक सवाल पर करारा जवाब दिया है।

बता दें, इमाम उल हक को पाकिस्तान की तरफ से टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों में अबतक महज दो मुकाबले ही खेलने को मिले हैं। इसी को लेकर इमाम से पत्रकार ने सवाल किया कि आप रेड बॉल क्रिकेट में तो हमें खेलते हुए दिखाई देते हैं लेकिन व्हाइट बॉल क्रिकेट में नहीं दिखते। पत्रकार के सवाल पर पहले इमाम ने हैरानी जताते हुए कहा कि उन्हें उनकी बात समझ नहीं आई। इसपर पत्रकार ने दोबारा अपने उसी सवाल को दोहराया, तब इमाम ने जवाब देते हुए कहा, “सर आप व्हाइट बॉल क्रिकेट में वनडे प्रारूप की बात कर रहे हैं या टी 20 की? तो मैं आपको बता दूं कि वनडे तो मैं पिछले 6 साल से खेला रहा हूँ, इंशाल्लाह कभी बाहर नहीं हुआ टीम से। लेकिन टी 20 की अगर बात करें तो वहां पर बाबर और रिज़वान ने जिस तरह से परफॉर्मेंस दी है पिछले 2- 3 सालों से, तो किसी ओपनर की जगह बन रही है।”

वीडियो यहाँ देखें:

इमाम इन दिनों जबर्दस्त लय में चल रहे हैं। उनके उम्दा प्रदर्शन का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरूआती दो मुकाबलों में 229 रन बना चुके हैं। इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और एक अर्द्धशतक निकला है। इमाम ने पाकिस्तान के लिए अब तक 54 वनडे इंटरनेशनल मुकाबले खेलते हुए 2528 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 9 शतक और 14 अर्द्धशतकीय पारियां खेली हैं। साथ ही इमाम ने पाकिस्तान के लिए 18 टेस्ट व दो टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 35 पारियों में 1202 और टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट की दो पारियों में 21 रन दर्ज है।

टैग: ,

श्रेणी: इमाम उल हक

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement