न्यूजीलैंड दौरे पर इन चार खिलाड़ियों के प्रदर्शन से प्रभावित हुए रवि शास्त्री, बोले “ऐसी परिस्थितियां अक्सर नहीं मिलती हैं”

/
Advertisement
  • भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने न्यूजीलैंड दौरे पर गए चार खिलाड़ियों की जमकर प्रशंसा की है।

  • तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला को न्यूजीलैंड ने 1-0 से किया अपने नाम कर लिया था।

न्यूजीलैंड दौरे पर इन चार खिलाड़ियों के प्रदर्शन से प्रभावित हुए रवि शास्त्री, बोले “ऐसी परिस्थितियां अक्सर नहीं मिलती हैं”
रवि शास्त्री ने चार खिलाड़ियों की जमकर प्रशंसा की है (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ एक दिवसीय श्रृंखला 0-1 से सीरीज गंवानी पड़ी। सीरीज के दो मैच बारिश की वजह से रद्द हो गए और एक मुकाबले को कीवी टीम ने सात विकटो से अपने नाम कर लिया था। जिससे सीरीज का विजेता मेजबानों को घोषित किया गया। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने बताया कि भले टीम इंडिया सीरीज हार गई हो लेकिन भारतीय टीम में चार खिलाड़ी ऐसे रहे जिन्होंने इस श्रृखंला के दौरान उन्हें काफी प्रभावित किया।

दरअसल शास्त्री ने श्रेयस अय्यर समेत चार भारतीय खिलाड़ियों की प्रशंसा की है। उन्होंने अय्यर की बल्लेबजी कौशल और उनकी क्षमता को भारतीय टीम के लिए अच्छा संकेत माना है।

शास्त्री ने मैच के बाद की कवरेज के दौरान ‘प्राइम वीडियो’ पर कहा, “मुझे लगता है कि इस एकदिवसीय श्रृंखला से बहुत सारी सकारात्मकता चीजें सामने आई हैं। श्रेयस अय्यर रन बना रहे हैं, वह मुश्किल परिस्थितियों में क्रीज पर समय बिताने के लिए तैयार हैं।”

शास्त्री ने आगे कहा “मेरा मानना है कि वाशिंगटन सुंदर बहुत अच्छा खिलाड़ी है। उमरान मलिक ने जिस तरह से गेंदबाजी की वह मुझे पसंद आया। उसके पास काफी क्षमता है। शुभमन गिल पारी की शुरुआत में बहुत सकारात्मक थे। ये परिस्थितियां कठिन है, आपको ऐसी परिस्थितियां अक्सर नहीं मिलती हैं और आप अक्सर न्यूजीलैंड की यात्रा नहीं करते हैं।”

इन चार खिलाड़ियों का न्यूजीलैंड दौरे पर प्रदर्शन:

  • श्रेयस अय्यर: अय्यर ने न्यूजीलैंड दौरे पर वनडे सीरीज में 129 रन बनाए, जबकि टी20 श्रृंखला में मात्र 13 रनो का योगदान दिया।
  • वाशिंगटन सुंदर: सुंदर ने वनडे मैचों में 88 रन बनाए। किफायती गेंदबाजी के बाबजूद सफलता नहीं मिली हालाँकि इस युवा ऑलराउंडर ने टी20 सीरीज के दौरान एक विकेट जरूर चटकाया।
  • उमरान मलिक: कश्मीर के इस तेज गेंदबाज ने वनडे सीरीज में तीन विकेट झटके।
  • शुभमन गिल: गिल इस दौरे पर तीन वनडे मैच खेलते हुए 108 रन बनाए। इस दौरान दूसरे वनडे में वो 45 रन पर नाबाद थे लेकिन बारिश के कारन मैच रद्द हो गया।

टैग: , , , , , ,

श्रेणी: रवि शास्त्री

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement