AUS vs WI: कमेंट्री के दौरान रिकी पोंटिंग की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

/
Advertisement
  • ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को हर्ट से जुड़ी समस्याया के लिए कमेंट्री छोड़कर जाना पड़ा अस्पताल।

  • पर्थ टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज़ के ऊपर 344 रनो की बढ़त बना ली है।

AUS vs WI: कमेंट्री के दौरान रिकी पोंटिंग की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती
रिकी पोंटिंग की तबियत बिगड़ी (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज़ के बीच पर्थ में खेले जा रहे टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर रिकी पोंटिंग की तबियत बिगड़ गई। वह इस टेस्ट मैच में कमेंट्री कर रहे थे। इस दौरान उन्हें हर्ट से जुड़ीं परेशानी का सामना करना पड़ा, जिस वजह से उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा।

ऑस्ट्रेलियाई अखबार ‘दे डेली टेलीग्राफ’ की रिपोर्ट के अनुसार, पोटिंग की तबीयत स्थिर बताई जा रही है। हालाँकि इसके बाद पोटिंग कमेंट्री करने वापस नहीं आए। रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने खुद अस्वस्थ महसूस होने पर अपने साथियों को बताया और अस्पताल जाने का फैसला किया।

बता दें कि रिकी पोंटिंग चैनल 7 के लिए कमेंट्री कर रहे हैं। चैनल के प्रवक्ता के मुताबिक अभी ये साफ नहीं है कि पोटिंग इस टेस्ट में आगे कमेंट्री कर पाएंगे या नहीं। चैनल 7 के प्रवक्ता द्वारा जारी बयान “पोंटिंग की हालत अभी ठीक नहीं है और वह आज (2 नवंबर) कमेंट्री नहीं कर सकेंगे। हालांकि यह भी कहना मुश्किल है कि शनिवार (3 दिसंबर) को भी वह कमेंट्री के लिए उपलब्ध रहेंगे या नहीं।”

ऑस्ट्रेलिया बनाम वेस्टइंडीज़ तीसरा दिन:

मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज़ को पहली पारी में 283 रनों पर समेट दिया। इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट क्यूमिंस और मिचेल स्टार्क ने 3-3 विकेट झटके। वहीं वेस्टइंडीज़ की ओर से पदार्पण कर रहे तेजनारायण चंद्रपॉल ने 51 रनो की पारी खेली तथा क्रेग ब्रैथवेट ने 64 बनाये। दोनों सलामी बल्लेबाज के अलावा सभी कैरेबियाई बल्लेबाजों ने टीम को निराश किया। बता दें दूसरी पारी के बल्लेबाजी में ऑस्ट्रेलिया ने पहला विकेट उस्मान ख्वाजा के रूप में खो दिया है। डेविड वॉर्नर और पहली पारी में दोहरा शतक जड़ने वाले मार्नस लाबुशेन क्रमश 17 और 3 के व्यक्तिगत स्कोर पर डटें हुए हैं। इस प्रकार तीसरे दिन के खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज़ के ऊपर 344 रनो की बढ़त बना ली है।

टैग: , ,

श्रेणी: रिकी पोंटिंग

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement