ईशान किशन की तूफानी पारी को लेकर रोहित शर्मा ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

/
Advertisement
  • रोहित शर्मा ने ईशान किशन की फोटो शेयर कर अपने अंदाज में खुशी बयाँ की है।

  • एकदिवसीय मुकाबलों में सर्वाधिक दोहरे शतक का रिकॉर्ड रोहित के नाम दर्ज है।

ईशान किशन की तूफानी पारी को लेकर रोहित शर्मा ने दी मजेदार प्रतिक्रिया
ईशान किशन की तूफानी पारी को लेकर रोहित शर्मा ने दी मजेदार प्रतिक्रिया (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

बांग्लादेश दौरे पर आखरी एकदिवसीय मैच में ईशान किशन ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 131 गेंदों पर 24 चौकों और दस छक्कों की मदद से 210 रन बनाये, जिसकी मदद से भारतीय टीम ने 227 रनों की रिकॉर्ड जीत हासिल की। तब से इस लेफ्ट हैंड के बैटर को उनकी आतिशी पारी के लिए विश्व भर से बधाईयां मिल रही हैं। वहीं टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा इस मुकाबले में नहीं खेल रहे थे। रोहित ने मैच के एक दिन बाद ईशान की फोटो शेयर करते हुए अपनी ख़ास प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल भारतीय कप्तान ने किशन को इंस्टाग्राम पर टैग करते हुए लिखा, “इस क्लब का मजा अलग है @ishankishan23″। इसके बाद रोहित के इस पोस्ट पर किशन ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, “मज़ा ही मज़ा है।”

बता दें, किशन पहले ऐसे बल्लेबाज है जिन्होंने अपने करियर के पहले शतक को डबल सेंचुरी में तब्दील किया हो। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच में सबसे कम उम्र में दोहरा शतक जड़ दिया है। किशन ने अपनी पारी की बदौलत वेस्टइंडीज के धुरंधर क्रिस गेल के 138 गेंदों पर डबल सेंचुरी का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। ईशान वनडे में दोहरा शतक जड़ने वाले चौथे भारतीय हैं। इससे पहले भारत के लिए यह कारनामा सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा और वीरेंद्र सहवाग कर चुके हैं। रोहित इस लिस्ट में सर्वाधिक तीन दोहरे शतक लगा चुके हैं। 50 ओवर फॉर्मेट में सर्वोच्च स्कोर 264 रन बनाने का रिकॉर्ड भी रोहित के नाम ही दर्ज है।

टैग: , ,

श्रेणी: रोहित शर्मा

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement