देखें: जसप्रीत बुमराह ने दिए वापसी के संकेत, नेट्स में बहाए पसीने

/
Advertisement
  • भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शेयर किया अभ्यास का वीडियो।

  • चोट के चलते बुमराह टी20 विश्व कप 2022 से बाहर हो गए थे।

देखें: जसप्रीत बुमराह ने दिए वापसी के संकेत, नेट्स में बहाए पसीने
जसप्रीत बुमराह ने नेट्स में बहाए पसीने (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। प्रमुख गेंदबाज के चोटिल होने के कारण टीम इंडिया का गेंदबाजी खेमा कमजोर दिखा है। बता दें, आने वाले दिनों में भारत को कई महत्वपूर्ण द्विपक्षीय श्रृंखला खेलनी है, जिसमे ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज भी शामिल है। ऐसे में बुमराह का टीम में वापसी करना भारत के लिए बेहद जरूरी है। इसी बीच स्टार पेसर को शुक्रवार को नेट्स में पसीने बहाते हुए देखा गया।

दरअसल, चोट से उबर रहे बुमराह ने नेट्स में गेंदबाजी का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा,“फुल थ्रोटल” यानी यह भारतीय गेंदबाज वापसी के लिए अभ्यास में जुट गया है। ऐसे में यह अनुमान लगया जा रहा है कि लगभग तीन महीने से क्रिकेट के मैदान से बहार चल रहे बुमराह अब एक्शन में नजर आ सकते हैं। साथ ही जस्सी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं। उन्होंने पिछले महीने भी एक पोस्ट के जरिए फैन्स को पॉजिटिव अपडेट दिया था। अब बुमराह द्वारा शेयर किये गए नए वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

वीडियो यहाँ देखें:

चोट के चलते बुमराह एशिया कप 2022 से बाहर हो गए थे जिसके बाद वह टी20 विश्व कप में भी नहीं खेल पाए थे। बुमराह ने अब तक 30 अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट मैचों की 58 पारियों में कुल 128 विकेट अपने नाम किये है। इसके अलावा वनडे में 121 व टी20 में 70 विकेट इस तेज गेंदबाज के नाम दर्ज है। बताते चले कि बुमराह के अलावा मोहम्मद शमी और स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी चोटिल हैं। शमी और जडेजा अभी चोट से उबर रहे हैं। ऐसे में आगामी मैचों में इन दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी की उम्मीद जताई जा रही है।

टैग: , ,

श्रेणी: जसप्रीत बुमराह

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement