देखें: ऋषभ पंत के भीषण कार एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, तेज गति में थी कार

/
Advertisement
  • भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने।

  • पंत देहरादून स्थित मैक्स अस्पताल में इलाजरत हैं।

देखें: ऋषभ पंत के भीषण कार एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, तेज गति में थी कार
ऋषभ पंत के भीषण कार एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

शुक्रवार तड़के भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत एक बड़ा हादसे का शिकार हो गए। दरअसल, पंत दिल्‍ली से अपने गृहनगर रूड़की लौट रहे थें इस दौरान दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर उनकी मर्सिडीज कार का एक्सीडेंट हो गया। खबरों के मुताबिक पंत को ड्राविंग के दरम्यान नींद आ गई, जिस कारण भारतीय बल्लेबाज की कार डिवाइडर से जा टकराई।

जिस कार से विकेटकीपर-बल्लेबाज का एक्सीडेंट हुआ वह सेफ्टी फीचर्स से लैस थी इसके वावजूद पंत गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क हादसे में घायल पंत को शुरुआती इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया। इसके बाद बाएं हाथ के बल्लेबाज को देहरादून स्थित मैक्स अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। दुर्घटना के परिणामस्वरूप, पंत के सिर और घुटने में चोट आई है। इस बीच पंत के इस भयानक एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमे बल्लेबाज की कार को जबरदस्त तरिके से टकराते हुए देखा जा सकता है। वहीं दुर्घटना के बाद पंत ने खुद यह बताया था कि हादसे के बाद किसी तरह वो कार का विंड स्क्रीन तोड़कर बाहर निकलें, क्योंकि एक्सीडेंट के तत्काल बाद ही कार में आग लग गई थी।

वीडियो यहाँ देखें:

अच्छी खबर यह है कि पंत फिलहाल ठीक हैं और उनका इलाज अच्छे से किया जा रहा है। हड्डी रोग विशेषज्ञ, प्लास्टिक सर्जन, फिजिशियन समेत तमाम डॉक्टरों की टीम उनके उपचार में लगी है। बीसीसीआई द्वारा भी पंत के ईलाज पर नज़र रखी जा रही है। वहीँ जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के सचिव सिद्धार्थ साहिब सिंह ने भी पंत की हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है। उनका कहना है कि “दुर्घटना के बाद पंत स्थिर हैं और उनका इलाज किया जा रहा है, उनके लिए हम सभी चिंतित हैं, डीडीसीए उस पर नजर रखे हुए है और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता है।”

टैग:

श्रेणी: ऋषभ पंत

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement