IPL 2023: नीलामी में हैरी ब्रूक को खरीदने के बाद काव्या मारन का खुशी से खिल उठा चेहरा, देखें वीडियो

/
Advertisement
  • सनराइजर्स हैदराबाद ने इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रूक को सबसे महंगा खरीदा।

  • आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन कोच्चि में आयोजित हुआ।

IPL 2023: नीलामी में हैरी ब्रूक को खरीदने के बाद काव्या मारन का खुशी से खिल उठा चेहरा, देखें वीडियो
ब्रायन लारा के साथ बैठी काव्या मारन (फोटो सोर्स: ट्विटर)
Advertisement

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के लिए मिनी-नीलामी शुक्रवार (23 दिसंबर) को कोच्चि में हुई। ऑक्शन के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के मालिक कलानिधि मारन की बेटी काव्या मारन हर बार की तरह सुर्ख़ियों में रही। आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में काव्या ने इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रूक पर दिल खोलकर बोली लगाई और उन्हें पहले ही सेट में 13.25 करोड़ रुपये में खरीद लिया। ब्रुक को अपनी टीम का हिस्सा बनाने के बाद काव्या काफी खुश नजर आ रही थीं और उनके रिएक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

बता दें, ब्रुक के बेस प्राइस 1.5 करोड़ से उनकी कीमत 13.25 करोड़ पर पहुंच गई और आखिर में ब्रुक सनराइजर्स की टीम का हिस्सा बने। इस इंग्लिश बल्लेबाज को खरीदने के लिए कई फ्रेंचाइजीयों ने दिलचस्पी दिखाई लेकिन अंततः हैदराबाद ने मोटी रकम के साथ ब्रूक को अपने खेमे में जोड़ लिया। वहीं इस बार आईपीएल 2023 ऑक्शन में काव्या ने जैसे ही पहली बोली लगाते हुए हैरी ब्रूक को खरीदा, तो इस दौरान उनका रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया।

वीडियो यहाँ देखें:

बता दें, एसआरएच ने अपने पूर्व कप्तान केन विलियमसन पर कोई बोली नहीं लगाई जो सेट 1 में बिकने वाले पहले खिलाड़ी थे। उन्हें गुजरात टाइटन्स (जीटी) ने आधार मूल्य 2 करोड़ रुपये में खरीदा। वहीं हैदराबाद के खेमे में नए जुड़ने वाले ब्रुक्स ने अब तक इंग्लैंड के लिए 20 टी20 मैच खेले है, जिसमे उन्होंने 372 रन बनाए हैं। टेस्ट में ब्रूक को अब तक मात्र 4 मौके मिले हैं, इन चार मैचों में इस बल्लेबाज ने 480 रन बनाये हैं। बताते चले कि ब्रूक ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन किया था।

सनराइजर्स हैदराबाद की मौजूदा स्क्वाड:

अब्दुल समद, एडेन मार्करम, राहुल त्रिपाठी, ग्लेन फिलिप्स, अभिषेक शर्मा, मार्को जानसन, वाशिंगटन सुंदर, फजलहक फारूकी, कार्तिक त्यागी, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक, अनमोलप्रीत सिंह, अकील होसेन, नीतीश कुमार रेड्डी, मयंक डागर, उपेंद्र यादव, संवीर सिंह, समर्थ व्यास, विवरांत शर्मा, मयंक मारकंडे, आदिल राशिद, हेनरिक क्लासेन, मयंक अग्रवाल, हैरी ब्रूक।

टैग: , , , , ,

श्रेणी: आईपीएल

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement