अलीम डार ने चोट लगने पर गुस्से में जमीन पर फेंक दी गेंदबाज की टी-शर्ट, देखें वीडियो

/
Advertisement
  • अंपायर अलीम डार ने दूसरे वनडे के दौरान पैर में गेंद लगने के बाद हारिस रऊफ की जर्सी फेंक दी।

  • न्यूजीलैंड ने कराची वनडे में पाकिस्तान को हरा दिया और तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कर ली।

अलीम डार ने चोट लगने पर गुस्से में जमीन पर फेंक दी गेंदबाज की टी-शर्ट, देखें वीडियो
अलीम डार के पैर पर गेंद लग गई (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कराची में खेला गया, जिसमे न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 261 रन बनाए। जवाब में मेजबान टीम मात्र 182 रन पर सिमट गई। इस मुकाबले में पाकिस्तानी अंपायर अलीम डार का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, न्यूजीलैंड के बल्लेबाजी के दौरान डार के पैर पर गेंद लग गई। घटना पहली इनिंग के 36वें ओवर की है। गेंदबाजी कर रहे थे हारिस रऊफ। हारिस के गेंद पर जैसे ही बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स ने शॉट मारा तो वहां फील्डिंग कर रहे मोहम्मद वसीम जूनियर ने तेज़ थ्रो फेंकी जो अंपायर डार के पैर पर जाकर लगी। गेंद इतनी तेज लगी कि डार को गुस्सा आ गया।

डार को गेंद इतनी तेज लगी कि उन्होंने अपने हाथ में मौजूद हारिस की जर्सी को जमीन पर फेंक दिया। इसके तुरंत बाद नसीम शाह आये और डार की पैर को सहलाने लगे। नसीम के अलावा भी वहां बाकी खिलाड़ी डार का हाल जानने उनके पास पहुँचे।

वीडियो यहाँ देखें:

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे वनडे की बात करे तो मेहमान टीम ने पाकिस्तान को 79 रनों से हरा दिया और तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। न्यूजीलैंड की ओर से डेवोन कॉनवे और केन विलियमसन ने शानदार बल्लेबाजी की, दोनों ने क्रमशः 101 और 85 रन बनाये। कॉनवे और विलियमसन की पारी के मदद से न्यूजीलैंड ने 261 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया।

जवाब में मेजबान टीम कप्तान बाबर आज़म के 79 रनों के बावजूद 43 ओवर में मात्र 182 रन पर ढेर हो गई। न्यूजीलैंड की और से टिम साउदी (2/33) और ईश सोढ़ी (2/38) ने दो-दो विकेट लिए।

टैग: , ,

श्रेणी: पाकिस्तान

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement