बेन कटिंग ने अविश्वसनीय कैच लपक कर सबको चौंकाया, देखें वायरल वीडियो

/
Advertisement
  • बीबीएल के एक मैच के दौरान बेन कटिंग ने लपका हैरतअंगेज़ कैच।

  • सिडनी सिक्सर्स ने सिडनी थंडर को 7 विकेट से हरा दिया।

बेन कटिंग ने अविश्वसनीय कैच लपक कर सबको चौंकाया, देखें वायरल वीडियो
बेन कटिंग ने लपका हैरतअंगेज़ कैच (छवि स्रोत: ट्विटर)
Advertisement

बिग बैश लीग (बीबीएल) में सिडनी थंडर और सिडनी सिक्सर्स के बीच खेले गए मैच में एक ऐसा हैरतअंगेज़ कैच देखने को मिला, जिसे देख सभी हैरान रह गए। यह कैच ब्राउंड्री के पास पकड़ा गया। इस कैच को थंडर के बेन कटिंग ने पकड़ा। इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस कैच को पकड़ने के लिए बेन कटिंग ने जो प्रयास किया है, वो देखते ही बनता है। यह कैच डीप थर्ड मैन के एरिया में लपका गया।

सिडनी थंडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिक्सर्स के सामने जीत के लिए 134 रन का लक्ष्य रखा था, लक्ष्य का पीछा कर रहे सिक्सर्स के बल्लेबाज जेम्स विंस ने थर्ड मैन की तरफ हवा में शॉट खेला, मगर बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे कटिंग ने दौड़ लगाते हुए गेंद तक पहुंचे और अनोखे अंदाज में कैच को लपक लिया। कटिंग ने हवा में उड़कर एक शानदार कैच लपक कर सभी को चौंका दिया है।

वीडियो यहाँ देखें:

मैच की बात करे तो कटिंग द्वारा अद्भुत कैच पकड़ने के बावजूद थंडर्स को हार का सामना करना पड़ा, थंडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर्स में आठ विकेट खोकर मात्र 133 रन बनाए। जवाब में सिक्सर्स ने इस मुकाबले को 16.2 ओवर्स में तीन विकेट खोकर अपने नाम कर लिया। सिक्सर्स की ओर से जॉर्डन सिल्क ने शानदार 59 रन की पारी खेली, इसके अलावा मोइसेस हेनरिक्स ने भी 38 गेंदों में 53 रन बटोरे। वहीं थंडर्स की ओर से शानदार कैच लपकने वाले कटिंग ने पहली पारी में अपनी टीम के लिए 15 गेंदों में 26 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। उनकी इस पारी में 5 चौके शामिल रहे थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 173.33 का रहा था।

टैग: ,

श्रेणी: बेन कटिंग

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement