BPL 2023, देखें: वाइड नहीं देने पर अंपायर पर भड़के शाकिब अल हसन

/
Advertisement
  • बांग्लादेश प्रीमियर लीग में एक मैच के दौरान शाकिब अल हसन आपा खो बैठे।

  • शाकिब बीपीएल 2023 में फार्च्यून बरीशाल का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

BPL 2023, देखें: वाइड नहीं देने पर अंपायर पर भड़के शाकिब अल हसन
शाकिब अल हसन (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

बांग्लादेश के अनुभवी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को अक्सर मैदान में आक्रमक रूप में देखा गया है। इस बीच दर्शकों को एक और ऐसा वक्या देखने को मिला जिसमे शाकिब अंपायर से भिड़ते नजर आए। बता दें, शाकिब वर्तमान में चल रहे बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) 2023 में फॉर्च्यून बरिशाल की तरफ से खेल रहे हैं। शनिवार को बरीशाल ने ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में सिलहट स्ट्राइकर्स के खिलाफ सीज़न का अपना पहला गेम खेला, जिसमें वे छह विकेट से हार गए।

मैच के दौरान शाकिब ने 32 गेंदों में 67 रन की शानदार पारी खेली, जिसमें 7 चौके और 4 छक्के शामिल थे। वहीं एक गेंद पर वाइड का संकेत नहीं दिए जाने पर वह स्क्वायर लेग अंपायर पर अपना आपा खो दिया।

दरअसल, 16वें ओवर में जब रेजौर रहमान राजा ने धीमी बाउंसर फेंकी, जो शाकिब के सिर के ऊपर से निकल गई। तब बाएं हाथ का यह बल्लेबाज उम्मीद कर रहा था कि अंपायर इसे ‘वाइड’ करार देंगे। लेकिन अंपायर ने इसे वैध डिलीवरी करार दिया। जब अंपायर की तरफ से वाइड का फैसला नहीं आया तो शाकिब पहले लेग अंपायर और फिर मेन अंपायर से जाकर बहस करने लगे।

यह पहला मौका नहीं है, जब अंपायर के ऊपर शाकिब ने अपना आपा खोया है। इससे पहले ढाका प्रीमियर लीग 2021 में भी उन्होंने ऐसा ही किया था।

वीडियो यहाँ देखें:

हालांकि, बाद में शाकिब को अपनी गलती का एहसास हुआ था और मैच के बाद उन्होंने माफी भी मांगी थी। मैच की बात करें तो फॉर्च्यून बरिशाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 194 रन बनाए। जवाब में सिलहट स्ट्राइकर ने 19 ओवर में 4 विकेट खोकर मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

टैग: ,

श्रेणी: शाकिब अल हसन

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement