IND v SL: गुवाहाटी वनडे से पहले रोहित शर्मा ने रोते हुए नन्हे फैन के चेहरे पर लाया स्माइल, देखें वीडियो

/
Advertisement
  • श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे से पूर्व रोहित शर्मा ने अपने नन्हे फैन का दिल जीत लिया।

  • गुवाहाटी वनडे में रोहित ने 67 गेंदों में 83 रन की पारी खेली।

IND v SL: गुवाहाटी वनडे से पहले रोहित शर्मा ने रोते हुए नन्हे फैन के चेहरे पर लाया स्माइल, देखें वीडियो
रोहित शर्मा ने अपने नन्हे फैन का दिल जीत लिया (छवि स्रोत: ट्विटर)
Advertisement

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश दौरे पर अंगूठे की चोट के बाद टीम से बाहार चल रहे थे। चोट से उबर कर रोहित श्रीलंका के खिलाफ वापसी कर रहे हैं। इस बीच रोहित का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, रोहित भारतीय टीम के साथ प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेकर मैदान से बाहर आ रहे थे, तो यहां फैन्स भी उन्हें देखने के लिए बेकरार खड़े थे। इस दौरान एक नन्हा फैन रोहित को देखकर भावुक हो गया और वह अपने आंसू नहीं रोक पाया।

रोहित अपने नन्हे प्रशंसकों से मिलने और उनका अभिवादन स्वीकार करने के लिए उसके पास पहुंचे। कप्तान को वायरल वीडियो में उस नन्हे प्रशंसक से रोना बंद करने के लिए कहते हुए सुना जा सकता है। “रोने का क्या बात है, छोटा बच्चा है तू,” इसके बाद रोहित ने उसके गाल दबाते हुए कहा, ‘इतने मोटे-मोटे गाल कर लिया।” फिर रोहित ने बच्चे को अपने साथ एक सेल्फी लेने के लिए कहा इसके बाद दोनों ने साथ में तस्वीरें खिंचवाई। रोहित का यह प्यार देखकर नन्हा फैन मुस्कुराने लगा।

वीडियो यहाँ देखें:

वर्तमान में श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे पहले वनडे की बात करे तो इस मैच में श्रीलंकाई टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने ठोस शुरुआत की। इस दौरान भारतीय टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने अर्धशतक जड़ा। जहां रोहित ने 67 गेंदों में 83 रनों की शानदार पारी खेली वहीँ शुभमन गिल ने भी 60 गेंदों में 70 रन बनाये। खबर लिखे जाने तक भारत ने 42 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 311 रन बना लिए थे। इस दौरान दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली 80 रन बनाकर नाबाद थे। विरट का साथ देने के लिए हार्दिक पंड्या पिच पर मौजुद थे।

टैग: , ,

श्रेणी: रोहित शर्मा

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement