IND vs SL: विराट कोहली से मिलने मैदान में आया प्रशंसक; सूर्यकुमार यादव ने किया यह काम

/
Advertisement
  • विराट कोहली से मिलने सुरक्षा घेरा तोड़ मैदान पर पहुंचा प्रशंसक।

  • भारतीय टीम ने तीसरे वनडे में रिकॉर्ड 317 रनों के बड़े अंतर से श्रीलंकाई टीम को शिकस्त दी।

IND vs SL: विराट कोहली से मिलने मैदान में आया प्रशंसक; सूर्यकुमार यादव ने किया यह काम
विराट कोहली से मिलने मैदान में आया प्रशंसक (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का अंतिम मैच तिरुवनंतपुरम में खेला गया, जिसमें भारतीय टीम ने रिकॉर्ड 317 रनों के बड़े अंतर से श्रीलंकाई टीम को शिकस्त दी। इस मैच में दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली एक बार फिर रंग में दिखे और उन्होंने नाबाद 166 रनों की पारी खेली । वहीं मैच के दौरान एक दिलचस्प वाक्या देखने को मिला, जब एक क्रिकेट फैन सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए कोहली से मिलने मैदान में घुस आया।

दरअसल,टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी मुकाबला जीतने के बाद मैदान पर ही थें। इसी बीच किंग कोहली का एक जबरा फैन सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए मैदान में पहुंच गया। फैन ने कोहली के पैर भी छुए। बाद में उस फैन ने विराट संग फोटो भी खिंचवाई। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कोहली और उनके प्रशंसक की फोटो क्लिक की। कोहली के इस प्रशंसक के जुनून को देखकर हर कोई हैरान रह गया। ऐसे में कोहली के साथ उस फैन की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

यह पहली बार नहीं है कि जब किसी प्रशंसक ने अपने चहेते खिलाड़ी से मिलने के लिए सुरक्षा घेरा को तोड़ा हो, इससे पहले भी कई बार ऐसा वाक्या देखने को मिल चुका है। कई बार प्रशंसकों के लिए यह महंगा भी पड़ जाता है। राजकोट में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 के बाद एक फैन सुरक्षाकर्मियों को चकमा देते हुए मैदान में घुस गया था और वहां उसनेे उमरान मलिक के पैरों को पकड़ लिया, जिसके बाद उसपर इस हरकत के लिए लाखों रुपये का जुर्माना लगाया गया था।

वहीं मैच की बात करे तो भारत के 391 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंकाई टीम 22 ओवर में सिर्फ 73 रन पर सिमट गई। इस मुकाबले में कोहली ने अपना 46वां वनडे शतक पूरा किया जबकि शुभमन गिल ने भी एकदिवसीय क्रिकेट में अपनी दूसरी सेंचुरी लगाई।

टैग: , ,

श्रेणी: विराट कोहली

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement