IND vs SL: मैच के बाद डीजे पर थिरकते नजर आए विराट कोहली और इशान किशन; देखें वीडियो

/
Advertisement
  • विराट कोहली और इशान किशन ने अपने डांस मूव्स से ईडन गार्डन्स को किया मंत्रमुग्ध।

  • भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला में 2-0 की अजय बढ़त हासिल कर ली है।

IND vs SL: मैच के बाद डीजे पर थिरकते नजर आए विराट कोहली और इशान किशन; देखें वीडियो
विराट कोहल, इशान किशन (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए दूसरे एक दिवसीय मुकाबले को टीम इंडिया ने 4 विकेट से जीत लिया। हालाँकि इस मैच में विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे बड़े नाम वाले खिलाड़ी बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए। वहीं मैच के बाद कोहली और युवा विकेटकीपर इशान किशन अपने डांस मूव्स दिखाते नज़र आए। दोनों के डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

216 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज रोहित, शुभमन गिल और कोहली क्रमशः 17, 21 और 4 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद श्रेयस अय्यर ने 28 रन बना कर पवेलियन लौट गए लेकिन केएल राहुल ने विषम परिस्थिति में 103 गेंदों में नाबाद 64 रनों की धैर्यपूर्ण पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।

इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने श्रृंखला में 2-0 की अजय बढ़त हासिल कर ली, इस दौरान कोहली और इशान खुशी के मूड में दिखे और दोनों ने मैच के बाद डांस मूव्स के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया।

वीडियो यहाँ देखें:

वहीं मैच के बाद भारत के कप्तान रोहित से जब अंतिम एकदिवसीये मुकाबले में बदलाव को लेकर प्रश्न किया गया तो हिटमैन ने यह स्वीकार किया कि न्यूजीलैंड वनडे के लिए खिलाड़ियों को तरोताजा रखने के उद्देश्य से कुछ बदलाव किए जा सकते हैं।

“हमने इसके बारे में अभी तक नहीं सोचा है, एक बार जब हम वहां पहुंचेंगे तो हम पिच पर नजर डालेंगे और अपने कुछ लोगों पर नजर डालेंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ भी 3 एकदिवसीय मैच होने हैं, इसलिए हमें रखने की जरूरत है।” हमारे पास अब एक लंबा सीजन है और हमें सब कुछ ध्यान में रखना होगा। अगर जरूरत पड़ी तो हम कुछ बदलाव करेंगे,” रोहित ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा।

टैग: , , ,

श्रेणी: विराट कोहली

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement