ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर सुनकर हैरान रह गए ईशान किशन, देखें वीडियो

/
Advertisement
  • ऋषभ पंत के दुर्घटना की खबर सुनते ही चौंक गए ईशान किशन।

  • पंत हाल ही में एक सड़क हादसे का शिकार हो गए थे।

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर सुनकर हैरान रह गए ईशान किशन, देखें वीडियो
ऋषभ पंत के दुर्घटना की खबर सुनते ही चौंक गए ईशान किशन (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत हाल ही में एक हादसे का शिकार हो गए थे। दरअसल, पंत दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे, इस दौरान उनकी मर्सेडीज कार अनियंत्रित हो कर डिवाइडर से टकरा गई। हालांकि अच्छी बात ये है कि अब पंत खतरे से बाहर हैं और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज का इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है।

बीते 28 दिसंबर की तड़के सोशल मीडिया पर पंत के कार एक्सीडेंट की खबर तेजी से फैली और तब से 25 वर्षीय इस खिलाड़ी के जल्द स्वस्थ होने की हर तरफ प्रार्थानाएं होने लगी। वहीं, भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन को रणजी मैच के दौरान प्रशंसकों के माध्यम से पंत के कार एक्सीडेंट की खबर मिली। किशन ने जब यह खबर सुनी तब वो भी हैरान रह गए। झारखंड की टीम के लिए रणजी ट्रॉफी खेल रहे ईशान जैसे ही सेल्फी के लिए फैंस के नजदीक आए वैसे ही किसी ने कहा कि पंत का एक्सीडेंट हो गया है। इसके जवाब में इशान ने कहा, “क्या? क्या बात कर रहे हो यार?” इसके बाद फैंस ने उन्हें मैच पर ध्यान देने की अपील की और इशान दोबारा फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाने लगे। सोशल मीडिया पर इशान द्वारा दिए गए इस प्रतिक्रिया का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो यहाँ देखें:

बता दें, ईशान ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ शानदार दोहरा शतक जड़ा था। इसके बाद झारखंड के लिए रणजी ट्रॉफी मैच खेलने में बिजी थे। रणजी ट्रॉफी के मैचों में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं अब ईशान भारतीय टीम साथ जुड़ गए हैं। बता दें, भारत को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। जिसकी शुरुआत 3 जनवरी से वानखेड़े में होनी है।

टैग: , ,

श्रेणी: ईशान किशन

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement