शादी के बंधन में बंधे केएल राहुल; सोशल मीडिया पर बधाईयों का लगा तांता

/
Advertisement
  • भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेत्री अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंध गए।

  • शादी खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्महाउस पर हुई।

शादी के बंधन में बंधे केएल राहुल; सोशल मीडिया पर बधाईयों का लगा तांता
शादी के बंधन में बंधे केएल राहुल (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

पर्दापण वनडे में शतक लगाने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी केएल राहुल और उनकी जोड़ीदार अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधने बाद से खूब चर्चा में हैं। बता दें, सोमवार (23 जनवरी) को खंडाला में एक निजी समारोह में दोनों ने शादी कर ली।

शादी के बाद कपल ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में तस्वीरें साझा करते हुए लिखा:

“आपके प्रकाश में, मैं प्यार करना सीखता हूं …”

आज, हमारे सबसे प्रियजनों के साथ, हमने उस घर में शादी की जिसने हमें अपार खुशी और शांति दी है। कृतज्ञता और प्यार से भरे दिल के साथ, हम इस एकजुटता की यात्रा पर आपका आशीर्वाद चाहते हैं।

इस बीच अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, अथिया के पिता और अनुभवी अभिनेता सुनील शेट्टी ने संवाददाताओं से कहा कि वह बहुत खुश हैं क्योंकि समारोह वास्तव में अच्छी तरह से चला गया और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2023 संस्करण के समाप्त होने के बाद परिवार ने रिसेप्शन के लिए कुछ योजना बनाई है। क्योंकि तब तक राहुल की अपनी फ्रेंचाइजी के साथ काम करने की प्रतिबद्धता है।

वहीं राहुल और अथिया के इस बहुचर्चित जोड़ी को खूब बधाईयां भी मिल रहे हैं। क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड तक हर कोई इस नई जोड़ी को बधाई देने में लगा है।

टैग: ,

श्रेणी: केएल राहुल

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement