उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे कई भारतीय क्रिकेटर; ऋषभ पंत के लिए की प्रार्थना

/
Advertisement
  • सूर्यकुमार यादव समेत कुछ खिलाड़ियों ने उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना।

  • भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच तीसरा एकदिवसीय मैच मंगलवार (24 जनवरी) को खेला जाएगा।

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे कई भारतीय क्रिकेटर; ऋषभ पंत के लिए की प्रार्थना
सूर्यकुमार यादव समेत इन खिलाड़ियों ने की पूजा-अर्चना (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में टीम इंडिया 2-0 के अजय बढ़त के साथ आत्मविश्वास से लबरेज है। दोनों टीमों के बीच आखरी मुकाबला मंगलवार (24 जनवरी) को इंदौर स्थित होलकर स्टेडियम में खेला जाना है। इस बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ ने मुकाबले से पहले उज्जैन स्थित प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर जाकर पूजा अर्चना की, जिसमे सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंदर शामिल हैं।

सूर्या, कुलदीप और वाशिंगटन इस दौरान पीले वस्त्र में महाकालेश्वर मंदिर में जलभिषेक करते हुए दिखे। वहीं पूजा अर्चना के बाद सूर्या ने मीडिया से बात की और बताया कि टीम ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला पहले ही अपने नाम कर ली है ऐसे में वह मैच को लेकर नहीं बल्कि ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करने आये थें।

“हमने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। उनकी वापसी हमारे लिए काफी अहम है। हम पहले ही न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला जीत चुके हैं, उनके खिलाफ फाइनल मैच की प्रतीक्षा कर रहे हैं,” सूर्यकुमार ने एएनआई को बताया।

बता दें, पंत बीते साल के अंत में एक दुर्घटना का शिकार हो गए थे, जब वह दिल्ली से अपने गृह नगर रुड़की लौट रहे थें। इस क्रम में दिल्ली -देहरादून राजमार्ग पर पंत की कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसके बाद, 25 वर्षीय इस विकेटकीपर बल्लेबाज को काफी चोटें आई और उन्हें देहरादून के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल पंत का उपचार जारी है और डॉक्टरों के अनुसार उन्हें ठीक होने में चार महीने से अधिक समय लग सकते हैं। वहीं मैदान में वापसी करने में कम से कम छह महीने लग जायेंगे। इसका मतलब यह है कि स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज और आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे।

टैग: , ,

श्रेणी: सूर्यकुमार यादव

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement