PAKW vs AUSW – एलिस पैरी के शानदार यॉर्कर पर पाकिस्तानी बल्लेबाज हुई क्लीन बोल्ड; देखें वीडियो

/
Advertisement
  • ऑस्ट्रेलिया वीमेन ने पहले टी20 मैच में पाकिस्तान वीमेन को आठ विकेट से हराया।

  • एलिस पैरी के हरफनमौला प्रदर्शन ने ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाई।

PAKW vs AUSW – एलिस पैरी के शानदार यॉर्कर पर पाकिस्तानी बल्लेबाज हुई क्लीन बोल्ड; देखें वीडियो
एलिसे पेरी (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम पाकिस्तान को एकदिवसीय श्रृंखला में 3-0 से हराने के बाद टी20 सीरीज खेल रही है। दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला मंगलवार (24 जनवरी) को नॉर्थ सिडनी ओवल में खेला गया।

पाकिस्तान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन टीम के लिए यह निर्णय उल्टा पड़ गया क्योंकि शुरुआती ओवरों में ही मेहमानो ने कई विकेट खो दिए और अपने निर्धारित 20 ओवरों में केवल 118/10 रन ही बना पाए। ओमिमा सोहेल (30) और आयशा नसीम (24) का टीम के कुल योग में सर्वाधिक योगदान रहा। मेजबानों के लिए मेघन शुट्ट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट लिए।

शुट्ट के अलावा एलिसे पैरी ने भी दो ओवरों में दो विकेट झटके।

पैरी ने पांचवें ओवर में अपने शुरुआती स्पेल की दूसरी गेंद पर मुनीबा अली के रूप में ऑस्ट्रेलिया को पहली सफलता दिलाई। अनुभवी ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने अली को एक शानदार यॉर्कर दिया, जिसका मुनीबा के पास कोई जवाब नहीं था और वह क्लीन बोल्ड हो गईं।

पैरी द्वारा फेंकी गई सनसनीखेज डिलीवरी ने बल्लेबाज को भ्रमित कर दिया ऐसे में सोशल मीडिया पर प्रशंसक ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज की शानदार यॉर्कर की खूब सराहना कर रहे हैं।

वीडियो यहाँ देखें:

पाकिस्तान से मिले आसान लक्ष्य के जवाब में पैरी के 40 गेंदों में 57 रन की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट के नुकसान पर 13.4 ओवर में मुकाबला अपने नाम कर लिया। एशले गार्डनर (19 गेंदों में 30 रन) ने भी अपनी टीम की आठ विकेट से जीत में योगदान दिया। दूसरी ओर, सादिया इकबाल और निदा डार ने पाकिस्तान की ओर से एक- एक विकेट लिए।

दोनों टीमों के बीच अगला मैच शुक्रवार (27 जनवरी) को होबार्ट के बेलेरिव ओवल में खेला जाएगा।

टैग:

श्रेणी: एलिसे पेरी

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement