बाबर आजम के प्राइवेट चैट लीक्स मामले पर पीसीबी ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर कही यह बात

/
Advertisement
  • बाबर आजम के निजी चैट और वीडियो लीक मामले को लेकर पीसीबी का बड़ा बयान आया सामने।

  • पीसीबी ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया फॉक्स स्पोर्ट पर साधा निशाना।

बाबर आजम के प्राइवेट चैट लीक्स मामले पर पीसीबी ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर कही यह बात
बाबर आज़म (फोटो सोर्स: ट्विटर)
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आज़म इन दिनों सुर्खियों में हैं। दावा किया जा रहा है कि बाबर का निजी चैट और वीडियो लीक हुआ है। हालाँकि अब तक पाकिस्तानी कप्तान ने इस पर चुप्पी साधी हुई है। इस मुद्दे को लेकर पूरी दुनिया में कई तरह की खबरे बन रही हैं। इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इस मसले को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के जाने माने मीडिया हाउस फॉक्स स्पोर्ट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह लिखा कि वीडियो और वॉयस रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद बाबर पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि वह अपनी ही टीम के एक साथी खिलाड़ी के गर्लफ्रेंड के साथ अश्लील चैटिंग कर रहे थे। इस ट्वीट पर पीसीबी ने पलटवार किया है।

पीसीबी ने फॉक्स स्पोर्ट को जवाब देते हुए लिखा है कि “हमारे मीडिया पार्टनर के तौर पर आपको उन बेबुनियाद निजी आरोपों को नजरअंदाज करना चाहिए था जिसका जवाब बाबर आजम ने देना जरूरी नहीं समझा।” हालांकि इसके बाद बाबर के खिलाफ आरोपों का ट्वीट फॉक्स क्रिकेट ने डिलीट कर दिया।

फॉक्स स्पोर्ट द्वारा डिलीट किये गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट
फॉक्स स्पोर्ट द्वारा डिलीट किये गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट

वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि बाबर के पर्सनल फोटो और वीडियो वायरल होने का ट्वीट एक अज्ञात ट्वीटर अकाउंट से हुआ था। अकाउंट यूजर ने बाद में ये कहते हुए अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था कि उन्होंने ये मजाक में किया। ये बाबर के असली फोटो नहीं हैं।

बाबर ने अब तक पाकिस्तान के लिए 95 वनडे, 99 टी20 के अलावा 47 टेस्ट मैच खेले हैं। वहीं आगामी पाकिस्तान सुपर लीग में वह पेशावर जाल्मी का प्रतिनिधित्व करेंगे।

टैग: , ,

श्रेणी: बाबर आजम

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement