ऋषभ पंत को एयर एम्बुलेंस से भेजा जाएगा मुंबई, बीसीसीआई ने अचानक लिया बड़ा फैसला

/
Advertisement
  • ऋषभ पंत को बेहतर इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट किया जाएगा।

  • दिल्ली से रुड़की जाते वक्त कार दुर्घटना में घायल हो गए थे पंत।

ऋषभ पंत को एयर एम्बुलेंस से भेजा जाएगा मुंबई, बीसीसीआई ने अचानक लिया बड़ा फैसला
ऋषभ पंत (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत हाल ही में अपने गृहनगर रूड़की लौटते समय एक गंभीर हादसे का शिकार हो गए थे। दरअसल, पंत की मर्सेडीज कार अनियंत्रित हो कर डिवाइडर से टकरा गई। जिससे बल्लेबाज को काफी चोट आई और उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। इस बीच भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने यह जानकारी दी है कि पंत को बेहतर इलाज के लिए मुंबई ले जाया जाएगा।

देहरादून में करीब एक सप्ताह इलाज के बाद ऋषभ को अब दूसरी जगह रेफर किया जा रहा है। बता दें, ऋषभ को इस एक्सीडेंट के दौरान लिगामेंट इंजरी हुई थी। बीसीसीआई के अधिकारियों ने मैक्स के डॉक्टरों से इसे लेकर बात की थी कि वह उनके घुटनों में हुई लिगामेंट इंजरी को लेकर कोई इलाज न करे, क्योंकि बीसीसीआई उनके इंजरी का इलाज अपने डॉक्टरों से करवाना चाह रहे थे। इसे लेकर बीसीसीआई ने एक बयान जारी करते हुए साफ कर दिया है कि लिगामेंट में हुई इंजरी का सही इलाज करवाने के लिए अब उन्हें देहरादून से मुंबई शिफ्ट किया जाएगा। इसके लिए पंत को एयर एम्बुलेंस के जरिए देहरादून से मुंबई लाया जाएगा।

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने जारी किए बयान में कहा है कि पंत का इलाज फिलहाल देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है। अब पंत को मुंबई शिफ्ट करने की सारी तैयारियां कर ली गई हैं। बीसीसीआई ने अपने बयान में बताया है कि पंत को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल एंड मेडिकल रिसर्च इंस्टिट्यूट में शिफ्ट किया जाएगा।

पंत 30 दिसंबर को अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए दिल्ली से रुड़की जा रहे थे तभी यह दुर्घटना हुई इस दौरान पंत को घुटनों के अलावा सिर और कलाई में भी चोटें आई थी। राहत की बात यह है कि पंत अब तेजी से रिकवरी कर रहे हैं।

टैग: ,

श्रेणी: ऋषभ पंत

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement