सारा तेंदुलकर या सारा अली खान? शुभमन गिल को श्रीलंका के खिलाफ वनडे में बाउंड्री रोप पर दर्शकों ने चिढ़ाया

/
Advertisement
  • शुभमन गिल को श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच में दर्शकों ने सारा के नाम से चिढ़ाया।

  • गिल ने रविवार को श्रीलंका के खिलाफ शानदार शतक जड़ा।

सारा तेंदुलकर या सारा अली खान? शुभमन गिल को श्रीलंका के खिलाफ वनडे में बाउंड्री रोप पर दर्शकों ने चिढ़ाया
सारा अली खान, शुभमन गिल, सारा तेंदुलकर
Advertisement

तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे और अंतिम मैच के दौरान भारतीय सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपना दूसरा एकदिवसीय शतक जड़ा। गिल ने धीमी शुरुआत की लेकिन जल्द ही अपनी पारी को तेज कर दिया जिसमें उन्होंने छठे ओवर में तेज गेंदबाज लाहिरू कुमारा को लगातार चार चौके भी जड़े।

गिल ने 52 गेंदों में अर्धशतक बनाया और फिर अपना शतक पूरा करने के लिए सिर्फ 37 गेंदें और लीं। कुल मिलाकर गिल ने 97 गेंदों में 116 रन बनाये। हालाँकि इसके बाद वह कसुन राजिथा की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। गिल ने धीमी गति से फेंकी गई गेंद को हिट करने का प्रयास किया लेकिन गेंद अनुमान से नीची रही और स्टंप्स पर जा लगी। 23 वर्षीय इस खिलाड़ी ने अपनी पारी में 14 चौकों और दो छक्कों सहित कई शानदार शॉट लगाए।

गौरतलब है कि गिल को बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज इशान किशन की जगह टीम का हिस्सा बनाया गया था। हालाँकि इशान ने पिछले महीने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में शानदार दोहरा शतक बनाया था इसके बावजूद गिल को तरहीज दी गयी। ऐसे में गिल ने इस मौके को दोनों हाथों से लपक लिया। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में भी गिल ने 60 गेंद में 70 रन की पारी खेली थी।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फैंस गिल को चिढ़ाते दिखे। जब गिल बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे थे तब दर्शक ‘सारा.. सारा’ के नारे लगाने लगे। अपना ध्यान वापस खेल पर केंद्रित करने से पहले इस युवा खिलाड़ी ने प्रतिक्रिया में प्रशंसकों की ओर हाथ हिलाया।

वीडियो यहाँ देखें:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गिल इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों की तस्वीरें कई मौकों पर मुंबई में एक साथ खींची गई हैं।

शुभमन गिल और सारा अली खान
शुभमन गिल और सारा अली खान

इसके अलावा, पिछले कुछ समय से गिल और सारा तेंदुलकर, जोकी दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी हैं, के डेट करने की अटकलें भी लगाई जा रही हैं।

टैग: , , ,

श्रेणी: शुभमन गिल

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement