SA20 2023: एमआई केपटाउन के देवल्ड ब्रेविस ने पार्ल रॉयल्स के खिलाफ लगाया अनोखा छक्का; देखें वीडियो

/
Advertisement
  • देवल्ड ब्रेविस ने SA20 लीग के उद्घाटन मैच में खेली धुआंधार पारी।

  • एमआई केपटाउन ने पार्ल रॉयल्स को 8 विकेट से हराया।

SA20 2023: एमआई केपटाउन के देवल्ड ब्रेविस ने पार्ल रॉयल्स के खिलाफ लगाया अनोखा छक्का; देखें वीडियो
देवल्ड ब्रेविस (छवि स्रोत: ट्विटर)
Advertisement

दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज देवल्ड ब्रेविस अपनी पॉवर हिटिंग के लिए अधिकतर सुर्खिया बटोरते देखे जाते हैं। ब्रेविस को अक्सर दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलयर्स से जोड़ कर देखा जाता है। इस बीच ब्रेविस ने वर्तमान में चल रहे SA20 लीग के उद्घाटन मैच में अपनी ताबरतोड़ बल्लेबाजी से एक बार फिर सबको प्रभावित किया है।

दरअसल, ब्रेविस ने SA20 लीग में एमआई केपटाउन की तरफ से ओपनिंग करते हुए शानदार खेल दिखाया। उन्होंने लीग के पहले ही मैच में चौकों और छक्कों की बौछार लगा दी। ब्रेविस ने पार्ल रॉयल्स के खिलाफ महज 41 गेंदों में 70 रन बनाये, जिसमे 5 छक्के और चार चौके शामिल था। इस दौरान रॉयल्स के गेंदबाज फेरिस्को एडम्स की एक गेंद पर ब्रेविस ने शानदार छक्का लगाया, इस गगनचुंबी शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ब्रेविस ने गेंद को सीधे गेंदबाज के सिर के ऊपर से मारने के लिए कमाल का शॉट खेला और गेंद सीधे दर्शक दीर्घा में जा कर गिरी। यह एक ऐसा शॉट था, जिसका रिप्ले फैंस कई दिनों तक देख सकते हैं।

वीडियो यहाँ देखें:

मैच की बात करे तो पर्ल रॉयल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एमआई केपटाउन के सामने 143 रनों का लक्ष्य रखा। रॉयल्स के लिए जोस बटलर ने अर्धशतक लगाया। इसके बाद केपटाउन की ओपनिंग जोड़ी ने लक्ष्य का पीछा करते हुए तूफान मचाना शुरू कर दिया। ब्रेविस के 70 रन के अलावा रयान रिकेलटन ने भी 42 रन जोड़े। जबकि सैम कुर्रन ने अंत में 2 छक्कों की मदद से 20 रन की नाबाद पारी खेली। केपटाउन की टीम ने 16वें ओवर में 143 के लक्ष्य को आसानी से पार कर लिया।

टैग: , ,

श्रेणी: देवल्ड ब्रेविस

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement