शुभमन गिल की मौजूदा फॉर्म का सोनम बाजवा कनेक्शन; अभिनेत्री ने की मजेदार टिप्पणी

/
Advertisement
  • पंजाबी अभिनेत्री सोनम बाजवा ने शुभमन गिल के साथ डेटिंग की अफवाहों पर मजेदार टिप्पणी की है।

  • गिल ने हाल ही में वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक जड़ा है।

शुभमन गिल की मौजूदा फॉर्म का सोनम बाजवा कनेक्शन; अभिनेत्री ने की मजेदार टिप्पणी
शुभमन गिल, सोनम बाजवा (फोटो सोर्स: ट्विटर)
Advertisement

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ उनके अफेयर की खबरें तब से सुर्खियां बटोर रही हैं जब उन्होंने लोकप्रिय पंजाबी टॉक शो’दिल दियां गल्लां’ में शिरकत की थी।

शो के दौरान गिल ने सारा के साथ अपने रिश्ते को लेकर हिंट दिया था। जब शो की होस्ट पंजाबी अभिनेत्री सोनम बाजवा ने गिल से पूछा, ‘क्या आप सारा को डेट कर रहे हैं?’ तो उन्होंने सारा को बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्री बताया और जवाब में कहा “हो सकता है।”

इन सबके बीच सोनम से हाथ मिलाते हुए गिल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिस पर मॉडल से एक्ट्रेस बनीं सोनम ने फैन के दावे पर जवाब दिया है।

दरअसल, हैदराबाद वनडे में न्यूजीलैंड के खिलाफ गिल के शानदार दोहरे शतक के बाद प्रशंसकों ने क्रिकेटर और पंजाबी अभिनेत्री के बीच एक काल्पनिक कहानी बना दी और दोनों को एक साथ जोड़ कर देखने लगे। इस बीच ट्विटर पर एक प्रशंसक द्वारा साझा की गई तस्वीर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, सोनम ने इस अपवाह को दूर किया साथ ही गिल को उनकी कथित प्रेमिका सारा के नाम से व्यंग भी किया।

तस्वीर को रीट्वीट करते हुए सोनम ने लिखा, “ये सारा का सारा झूठ है।”

इस बीच, गिल ने हाल ही में एक रिकॉर्ड उपलब्धि हासिल की, वह एकदिवसीय क्रिकेट में सबसे तेज 1000 रन पूरे करने वाले भारतीय बन गए। पंजाब के इस खिलाड़ी ने विराट कोहली और शिखर धवन को पछाड़ने के लिए सिर्फ 19 पारियां लीं – दोनों ने 24 पारियों में 1000 रन पूरे किए थे। इसके अलावा न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में दोहरा शतक जड़ के गिल दोहरा शतक बनाने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बन गए। 23 वर्षीय इस बल्लेबाज ने भारत के 349/8 के विशाल कुल योग में सिर्फ 149 गेंदों पर 208 रन बनाए। उनकी शानदार पारी में 19 चौके और नौ छक्के लगे। 50 ओवर की सीरीज का दूसरा मैच शनिवार 21 जनवरी को रायपुर में खेला जाएगा।

टैग: ,

श्रेणी: शुभमन गिल

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement