विराट कोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के आलोचकों पर साधा निशाना; बोलें ये बड़ी बात

/
Advertisement
  • दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के आलचकों पर भड़के विराट कोहली।

  • न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीये श्रृंखला में व्यस्त हैं कोहली।

विराट कोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के आलोचकों पर साधा निशाना; बोलें ये बड़ी बात
विराट कोहली, क्रिस्टियानो रोनाल्डो (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

सऊदी प्रो लीग के तहत एक प्रदर्शनी फुटबॉल मैच पेरिस सेंट जर्मेन और रियाद XI के बीच खेला गया। जिसमे दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेस्सी और नेमार जूनियर जैसे कई खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। इस फ्रैंडली मैच में रोनाल्डो ने शानदार प्रदर्शन किया जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से एक प्रतिक्रिया दी।

दरअसल, इस दोस्ताने मैच में पुर्तगाली स्टार ने अपने सनसनीखेज प्रदर्शन के दम पर प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता और उन्हें बहुत प्रशंसा मिली, हालांकि उनकी टीम मुकाबला हार गई। वहीं विराट भी रोनाल्डो के प्रदर्शन से प्रभावित नजर आए और किंग कोहली ने दिग्गज फुटबॉलर के आलोचकों पर निशाना साधते हुए लिखा कि “अभी भी वह 38 की उम्र में शानदार प्रदर्शन कर रहा है। फुटबॉल विशेषज्ञ ध्यान देने और खबरों में बने रहने के लिए हर हफ्ते उसकी आलोचना करते हैं। उसने दुनिया के शीर्ष क्लबों में से एक के खिलाफ इस तरह का प्रदर्शन किया है।”

कोहली ने इसके आगे तंज करते हुए लिखा- “और वह जाहिर तौर पर खत्म हो गया था।”

बता दें, सऊदी में खेले गए इस फुटबॉल लीग के दोस्ताना मैच में पेरिस सेंट जर्मेन ने रियाद इलेवन को 5-4 से हराया।

कोहली फ़िलहाल न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही तीन मैचों की श्रृंखला के लिए भारत की एकदिवसीय टीम का हिस्सा हैं। पहला मैच 12 रन से जीतकर भारत सीरीज में 1-0 से आगे है। उस मुकाबले में कोहली बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए और महज 8 रन बनाकर मिचेल सेंटनर की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। सीरीज का दूसरा मुकाबला शनिवार (21 जनवरी) को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसमे फैंस को कोहली से एक बड़ी पारी की उम्मीद है।

टैग: ,

श्रेणी: विराट कोहली

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement