देखें: सनराइजर्स की सह-मालिक काव्या मारन को SA20 मैच में प्रशंसक ने दिया शादी का प्रस्ताव

/
Advertisement
  • SA20 में एक दक्षिण अफ्रीकी प्रशंसक ने काव्या मारन को दिया शादी का प्रस्ताव।

  • सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने गुरुवार को सीजन का अपना तीसरा मैच जीता।

देखें: सनराइजर्स की सह-मालिक काव्या मारन को SA20 मैच में प्रशंसक ने दिया शादी का प्रस्ताव
काव्या मारन, SA20 में दक्षिण अफ्रीकी प्रशंसक (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद की मालिक काव्या मारन वर्त्तमान में दक्षिण अफ़्रीका में चल रहे SA20 लीग में भी सनराइजर्स ईस्टर्न केप (एसईसी) की सह-मालिक है। आईपीएल मैचों में अक्सर काव्या अपनी टीम का हौसला बढ़ातीं नजर आती है। इस बीच SA20 लीग में भी वह अपनी टीम के सपोर्ट में दिखी।

बता दें, गुरुवार (19 जनवरी) को काव्या की टीम ने पार्ल रॉयल्स 5 विकेट से हरा दिया। काव्या अपने फ्रैंचाइजी द्वारा SA20 के पहले संस्करण में तीसरी जीत दर्ज करने के बाद बहुत खुश थीं। वहीं इस मैच के दौरान काव्या को प्रोटियाज क्रिकेट फैन से शादी का प्रस्ताव मिला।

दरअसल, रॉयल्स की पारी के आठवें ओवर की समाप्ति के बाद, कैमरामैन ने अपना फोकस एक ऐसे दर्शक की ओर किया, जो अपने हाथ में एक तख्ती पकड़े हुए था। दिलचसप बात यह है कि तख्ती पर उस प्रशंसक ने काव्या के लिए शादी का प्रस्ताव लिखा था। फैन ने लिखा “काव्या मारन, विल यू मैरी मी?” दिल वाले इमोजी के साथ। इस पुरे घटना क्रम का वीडियो SA20 के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से गुरुवार को अपलोड किया इसके बाद फैंस इसे खूब शेयर कर रहे हैं।

वीडियो यहाँ देखें:

काव्या को पहली बार आईपीएल के 2018 संस्करण के दौरान क्रिकेट मैदान पर देखा गया था, जब वह हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) का समर्थन करने आई थी। काव्या कलानिधि मारन की बेटी हैं, जो सन टीवी नेटवर्क के संस्थापक हैं। T20 फ्रेंचाइजी के मालिक होने के अलावा, काव्या सन टीवी नेटवर्क के सन संगीत और एफएम रेडियो चैनलों के साथ कथित तौर पर जुड़ी हुई है।

काव्या मारन (फोटो सोर्स: ट्विटर)
काव्या मारन (फोटो सोर्स: ट्विटर)

इस बीच, गुरुवार को मिली जीत ने सनराइजर्स को छह टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंचा दिया है। 5 मैचों में 3 जीत के बाद, उनके 12 अंक हैं और वे अब केवल प्रिटोरिया कैपिटल्स (PC) से पीछे हैं। सनराइजर्स ईस्टर्न केप का अगला मैच शनिवार, 21 जनवरी को सेंट जॉर्ज पार्क में जॉबबर्ग सुपर किंग्स (JSK) के खिलाफ है।

टैग: , ,

श्रेणी: SA20

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement