संजू सैमसन कहाँ है? सूर्यकुमार यादव ने दी दिलचस्प प्रतिक्रिया; देखें वीडियो

/
Advertisement
  • सूर्यकुमार यादव ने संजू सैमसन के फैंस को दिया दिलचस्प जवाब।

  • संजू घुटने की चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर हैं।

संजू सैमसन कहाँ है? सूर्यकुमार यादव ने दी दिलचस्प प्रतिक्रिया; देखें वीडियो
सूर्यकुमार यादव ने संजू सैमसन के फैंस को दिया दिलचस्प जवाब (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में श्रीलंका को 317 रनों के बड़े अंतर से हराकर श्रृंखला अपने नाम कर ली। भारत ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 390 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में श्रीलंकाई पारी महज 73 रन पर सिमट गई। वहीं मैच के दौरान दर्शक भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन, जो मौजूदा टीम का हिस्सा नहीं थे, उनके नाम के नारे लगाने लगे। इतना ही नहीं फैंस द्वारा संजू के बारे में भारतीय स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव से सवाल भी किये गए।

संजू को टीम इंडिया में स्थाई रूप से जगह नहीं मिलने पर उनके फैंस चयन समिति से लेकर बीसीसीआई तक पर निशाना साधते नज़र आते हैं। आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स का नेतृत्व करने वाला यह खिलाड़ी राष्ट्रीय टीम में चयनित न होने पर चर्चा का विषय बन जाता है। इस बीच संजू के घरेलू मैदान में भी कुछ ऐसा ही मंजर देखने को मिला जब सूर्यकुमार बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे। इसी दौरान फैंस ने उनसे पूछा, हमारा संजू कहा है? जवाब में सूर्या ने हाथ से इशारा कर बताया ‘मेरे दिल में।’ सूर्या द्वारा दिए गए इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो यहाँ देखें:

श्रीलंका के खिलाफ खेली गई टी20 श्रृंखला के पहले मैच में संजू मात्र 5 रन बनाए। हालाँकि वह इस मुकाबले में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए। घुटने में लगी चोट के बाद उन्हें श्रृंखला से बहार होना पड़ा। संजू के स्थान पर जितेश शर्मा को टीम में शामिल किया गया था।

श्रीलंकाई टीम को टी20 और वनडे दोनों श्रृंखलाओं में हार का सामना करना पड़ा। भारत अब न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के बाद इतने ही मैचों की टी20 सीरीज का मेजबानी करेगा।

टैग: , ,

श्रेणी: सूर्यकुमार यादव

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement