क्या बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में दिखेंगे जसप्रीत बुमराह? रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा

/
Advertisement
  • रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह की वापसी पर दिया अपडेट।

  • बुमराह लंबे समय से चोटिल हैं।

क्या बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में दिखेंगे जसप्रीत बुमराह? रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा
रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह की वापसी पर दिया अपडेट (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

भारतीय टीम ने लगातार दो एकदिवसीय श्रृंखला में अपने प्रतिद्वंदी श्रीलंका और न्यूजीलैंड को करारी शिकस्त दी। इससे टीम इंडिया का मनोबल काफी बढ़ा होगा। हालाँकि टीम के लिए अभी चुनौती कम नहीं हुई है क्योंकि भारत को आने वाले दिनों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है, जो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से बेहद महत्त्वपूर्ण है। इस बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कंगारुओं के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से पहले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है।

दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ इंदौर में खेले गए अंतिम वनडे मैच 90 रनों से जीतने के बाद भारतीय कप्तान ने पीठ की चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे बुमराह की वापसी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। रोहित को उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के अंतिम दो टेस्ट मैच में बुमराह फिट होकर टीम में वापसी करेंगे।

“बुमराह को लेकर बहुत अधिक सुनिश्चित नहीं हूं लेकिन मुझे उम्मीद है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों में खेलेंगे। हम उनको लेकर अब किसी तरह का जोखिम नहीं लेना चाहते हैं क्योंकि पीठ की चोट हमेशा गंभीर होती है। हमें उसके बाद भी बहुत अधिक क्रिकेट खेलनी है। हम एनसीए में फिजियो और चिकित्सकों से नियमित संपर्क बनाए हुए हैं। चिकित्सा टीम उन्हें फिट होने के लिए पूरा समय देगी।” रोहित ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले 2 टेस्ट के लिए टीम इंडिया का स्क्वॉड:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव।

टैग: ,

श्रेणी: रोहित शर्मा

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement