पार्टी के दौरान चोटिल हुए ग्लेन मैक्सवेल, इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर

/
Advertisement
  • ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल हुए चोटिल।

  • ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के खिलाफ 17 नवंबर से 3 ODI मैचों की सीरीज खेलनी है।

पार्टी के दौरान चोटिल हुए ग्लेन मैक्सवेल, इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर
Glenn Maxwell (Photo Source: Twitter)
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ अपनी आगामी एकदिवसीय श्रृंखला से पहले एक बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल चोटिल हो गए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के रिपोर्ट्स के अनुसार मैक्सवेल का पैर फ्रैक्चर हो गया है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि वें 3-4 महीनों तक क्रिकेट खेलते हुए नहीं दिखेंगे। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना कही न कही उनके फैंस को निराश करने वाला है।

दरसल शनिवार, 12 नवंबर की रात मैक्सवेल अपने एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने गए थे। बताया जा रहा है कि वहां वे टेनिस कोर्ट में दौड़ रहे थे। इसी दौरान उनका पैर फिसल गया और वे गिर गए। इस घटना में उनका पैर फ्रैक्चर हो गया है। हालाँकि उनके पैर का रविवार दोपहर सफल ऑपरेशन भी कर दिया गया है। डॉक्टर्स का मानना है कि सर्जरी के बाद अब वह ठीक हो जाएंगे। यह भी बताया गया है कि दुर्घटना पार्टी के शुरू में ही हुई थी। साथ ही मैक्सवेल के नशे में होने की बात को भी डॉक्टर्स ने नकार दिया है।

“ग्लेन अच्छे लोगों में से एक हैं, यह एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना थी और हम ग्लेन के लिए बुरा महसूस कर रहे हैं क्योंकि वह अपने पिछले कुछ मैचों में काफी अच्छे फॉर्म में थे। ग्लेन हमारी सफेद गेंद की टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और हम उनकी रिकवरी और रिहैब के दौरान उनका समर्थन करना जारी रखेंगे,” cricket.com.au के अनुसार जॉर्ज बेली, प्रमुख चयनकर्त्ता ऑस्ट्रेलिया।

मैक्सवेल की जगह सीन एबॉट को वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के खिलाफ 17 नवंबर से 3 ODI मैचों की सीरीज खेलनी है।

इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज कार्यक्रम:

  • 17 नवंबर पहला वनडे, एडिलेड
  • 19 नवंबर दूसरा वनडे, सिडनी
  • 22 नवंबर तीसरा वनडे, मेलबर्न

टैग: ,

श्रेणी: ग्लेन मैक्सवेल

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement