लियोनेल मेसी ने अपनी ऑटोग्राफ्ड जर्सी एमएस धोनी की बेटी ज़ीवा को भेजी, तस्वीरें हुई वायरल

/
Advertisement
  • अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने एमएस धोनी की बेटी को दिया साइन की हुई जर्सी।

  • अर्जेंटीना 36 साल बाद फीफा वर्ल्ड कप जितने में कामयाब हुआ।

लियोनेल मेसी ने अपनी ऑटोग्राफ्ड जर्सी एमएस धोनी की बेटी ज़ीवा को भेजी, तस्वीरें हुई वायरल
एमएस धोनी की बेटी को मिला लियोनेल मेसी की जर्सी (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

फीफा वर्ल्ड कप 2022 में अर्जेंटीना इस बार वर्ल्ड चैम्पियन बनी। लियोनेल मेसी के नेतृत्व में टीम ने लंबे समय के बाद विश्व कप अपने नाम किया। पूरी दुनिया में मेसी का नाम गूंज रहा है। इसी बीच मेसी ने भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की बेटी जीवा के लिए एक शानदार गिफ्ट भेजा है। दरअसल, दिग्गज फुटबॉलर ने जीवा के लिए अपने द्वारा साइन की हुई जर्सी भेजी है।

बता दें, धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी जीवा की फोटो शेयर की है, जिसमे जीवा अर्जेंटीना की जर्सी पहने हुए हैं और उसपर अर्जेंटीना के कप्तान मेसी का ऑटोग्राफ है। फोटो में जीवा जर्सी पर दर्ज साइन को दिखाती नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि एमएस धोनी भी फुटबॉल के बड़े फैन हैं। स्कूल के दिनों में धोनी अपनी टीम के गोलकीपर थे। कहा जाता है कि उनकी गोलकीपिंग वाली स्किल को देखकर ही विकेटकीपिंग के लिए उन्हें चुना गया था। वहीं कई बार दुनिया भर के बड़े फुटबॉलरों को लेकर धोनी के रिएक्शन भी देखे गए है। हालाँकि अब तक धोनी ने बेटी जीवा के इस गिफ्टेड टीशर्ट को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी यह तस्वीरें शेयर की गई हैं। इसके साथ ही कैप्शन दिया गया है- जैसे पिता, वैसी बेटी। जीवा की जर्सी पर अंग्रेजी में Para Ziva लिखा हुआ साफ नजर आ रहा है, जिसका मतलब है जीवा के लिए।

कतर में खेले गए फीफा वर्ल्ड कप जीतकर मेसी ने करियर में पहली बार विश्व कप ट्रॉफी पर कब्ज़ा किया। वहीं अर्जेंटीना 36 साल बाद फीफा वर्ल्ड कप जितने में कामयाब हुआ। फाइनल मुकाबले में 90 मिनट तक अर्जेंटीना और फ्रांस दोनों टीमें 2-2 से बराबरी पर थी। अंततः अर्जेंटीना ने फ्रांस को पैनाल्टी शूटआउट में 4-2 से हराया।

टैग: , ,

श्रेणी: महेंद्र सिंह धोनी

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement