लंका प्रीमियर लीग में पाकिस्तान के आजम खान हुए चोटिल, स्ट्रेचर पर ले जाया गया मैदान से बाहर- देखें वीडियो

/
Advertisement
  • लंका प्रीमियर लीग में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोईन खान के बेटे आजम खान हुए चोटिल।

  • आजम बिना हेलमेट के कीपिंग कर रहे थे।

लंका प्रीमियर लीग में पाकिस्तान के आजम खान हुए चोटिल, स्ट्रेचर पर ले जाया गया मैदान से बाहर- देखें वीडियो
आजम खान हुए चोटिल (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

लंका प्रीमियर लीग में गॉल ग्लैडिएटर्स और कैंडी फाल्कंस के बीच खेले गए मैच के दौरान पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मोईन खान के बेटे आजम खान चोटिल हो गए। जिसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर लिटाकर मैदान के बाहर ले जाना पड़ा। आजम को अस्पताल भी ले जाया गया।

दरअसल, कैंडी फाल्कंस की इनिंग के 16वें ओवर में श्रीलंकाई गेंदबाज नुवान प्रदीप की एक गेंद टप्पा खाकर विकेटकीपिंग कर रहे आजम के सिर पर जा लगी। जिसके बाद आजम मैदान पर ही बैठ गए। आजम इस दौरान बिना हेलमेट के कीपिंग कर रहे थे, जिसका खामिया उन्हें भुगतना पड़ा। चोटिल आजम को स्ट्रैचर पर ले जाते देख यह अनुमान लगाया जा रहा था कि चोट बेहद गंभीर है, हालाँकि बाद में उनका स्कैन किया गया जिसमें ज्यादा गंभीर बातें सामने नहीं आई। वह अभी कुछ दिनों तक डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे और इसके चलते अब वह गॉल ग्लैडिएटर्स के लिए अगला मैच नहीं खेल पाएंगे।

वीडियो यहाँ देखें:

गॉल ग्लैडिएटर्स और कैंडी फाल्कंस के बीच खेले गए इस मैच को ग्लैडिएटर्स की टीम ने 12 रन से जीत लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गॉल ग्लैडिएटर्स ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 153 रन बनाए जिसके जवाब में कैंडी फाल्कंस 20 ओवर में 7 विकेट पर 141 रन ही बना सकी।

बता दें, एलपीएल में अब तक कई खिलाड़ियों के चोटिल होने की खबर आ चुकी है। इससे पहले 7 दिसंबर को एक मैच में कैच लेते समय चमिका करुणारत्ने के 4 दांत टूट गए थे। डॉक्टर ने उन्हें 30 टांके लगाए। हालाँकि उसके 3 दिन बाद 10 दिसंबर को वह मैदान पर लौट आए और उन्होंने आखिरी ओवर में 2 छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

टैग: , ,

श्रेणी: आजम खान

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement