BBL|12: पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान ने लपका हैरतअंगेज कैच; देखें वीडियो

/
Advertisement
  • शादाब खान ने बिग बैश लीग में अपनी ही गेंद पर हवा में डाइव लगाकर शानदार कैच लपका।

  • बिग बैश के 8वें मैच में होबार्ट हरीकेंस ने पर्थ स्कॉर्चर्स को 8 रनों से हराया।

BBL|12: पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान ने लपका हैरतअंगेज कैच; देखें वीडियो
पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान ने लपका हैरतअंगेज कैच (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

बिग बैश लीग में होबार्ट हरीकेंस की ओर से खेलते हुए पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर शादाब खान ने एक उम्दा कैच पकड़ कर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। उनके कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, शादाब ने अपनी ही गेंद पर जबरदस्त तरिके से हवा में छलांग लगाकर एक हैरतअंगेज कैच लपका है।

होबार्ट हरीकेंस और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच खेले गए इस मैच के 19वें ओवर में शादाब ने स्कॉर्चर्स के बल्लेबाज एरोन हार्डी को शानदार तरिके से पवेलियन वापस भेजा। सबसे दिलचस्प बात तो यह रही की गेंदबाजी करने के बावजूद पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने शानदार कैच भी लपका। शादाब के इस कैच ने पूरा मैच पलट दिया और उनकी टीम होबार्ट हरीकेंस ने 8 रन से मैच जीता। दरअसल, शादाब ने 19वें ओवर में जब गेंद थामी तो उस वक्त पर्थ को 18 रनों की दरकार थी। इस ओवर में इस पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने सिर्फ 4 रन खर्च किए। शादाब ने हवा में फुल लेंथ डाइव लगाकर कैच पकड़ा और हार्डी को चलता कर दिया। ऐसे में शादाब के कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो यहाँ देखें:

वहीं अगर मैच की बात करें तो होबार्ड हरिकेंस की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 172 रन बनाये। जिसमे होबार्ड के कप्तान मैथ्यू वेड ने शानदार 51 रन की पारी खेली, जबकि अंत के ओवरों में धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए टिम डेविड ने नाबाद 46 जोड़े। इस दौरान पर्थ की ओर से झाए रिचर्डसन ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किए। रिचर्डसन ने अपने 4 ओवर के स्पेल में कुल 26 रन खर्च किए। जबाव में पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम जोश इंगलिस के शानदर 62 रन के बावजूद 164 रन ही बना सकी और 8 रन से से इस मुकबले को हार गई। होबार्ड के गेंदबाज पैट्रिक डूले ने 4 ओवर में 16 रन देकर 4 विकेट झटके।

टैग: , , , ,

श्रेणी: शादाब खान

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement